• Friday, 29 March 2024
रणधीर सोनी ने हार के बाद कहा जनता का आभार, गजानंद शाही ने कह दिया अलविदा

रणधीर सोनी ने हार के बाद कहा जनता का आभार, गजानंद शाही ने कह दिया अलविदा

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा जिले में दोनों विधानसभा में हारने वाले प्रत्याशियों ने अलग-अलग तरीके से अपनी प्रतिक्रिया दी। रणधीर कुमार सोनी ने अपनी प्रतिक्रिया में जनता का आभार व्यक्त किया और अपनी कमी को स्वीकार करते हुए दूर करने की बात कही। साथी जीतने वाले को बधाई भी दिया। वहीं बरबीघा से कांग्रेस के प्रत्याशी गजानंद शाही ने बरबीघा को अलविदा कह दिया। इस वजह से समर्थकों में मायूसी भी है। गजानंद शाही बरबीघा शेखपुरा से जुड़े हुए व्हाट्सएप के सभी ग्रुपों से अलग हो गए। वहीं उनके समर्थक सोशल मीडिया पर जनता के द्वारा दिल तोड़ देने की बात कह कर अपनी मायूसी दिखा रहे।

DSKSITI - Large

शेखपुरा से जनता दल यू के पूर्व विधायक रणधीर कुमार सोनी ने फेसबुक लाइव के माध्यम से लोगों से बात की और अपनी बातों को रखा। पूर्व विधायक ने कहा कि जाने अनजाने में कुछ गलती हुई होगी जिसके लिए हमें माफ करें। 10 सालों तक सेवा का मौका मिला था। हमने पूरी कोशिश की। जनता की सेवा करने की। हार जीत लगी रहती है।

हम से पहले भी कोई और थे। बाद में भी कोई और होंगे। राजनीति में यह सब होता है। उन्होंने जीतने वाले विधायक को भी हार्दिक शुभकामना दी। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की कि अभी भी वे जनता के सेवक हैं। उनके घर का दरवाजा आम लोगों के लिए 24 घंटे खुला हुआ है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From