• Friday, 29 March 2024
हाय रे जमाना: दुल्हा को भी कूटा, बारातियों को भी कूटा

हाय रे जमाना: दुल्हा को भी कूटा, बारातियों को भी कूटा

DSKSITI - Small

हाय रे जमाना: दुल्हा को भी कूटा, बारातियों को भी कूटा

शेखपुरा

जिले के बरबीघा प्रखंड के केवटी पंचायत अंतर्गत काजी फत्तू चक गांव से लखीसराय गए बारात को रामगढ़ चौक पर घेर कर बेरहमी से मारपीट की गई। मारपीट करने वालों ने महिलाओं और बच्चों को भी नहीं छोड़ा । इसमें कई बच्चे अभी तक गुम बताए जा रहे हैं। हालांकि किसी तरह से जान बचाकर महिला और पुरुष अपने जिला पहुंच गए परंतु सिरारी ओपी में प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई।।

इस संबंध में जानकारी देते हुए पीड़ित राहुल मलिक ने बताया कि लखीसराय जिले के गौसपुर बारात जानी थी इसको लेकर भाड़े के लिए गाड़ी किया गया था । मैजिक चालक के द्वारा दो गाड़ी उपलब्ध कराने का भाड़ा कबूल किया गया था परंतु बारात के दिन केवल एक ही लाया गया । जिसके वजह से विवाद हुआ और मारपीट हो गई।

इसी विवाद में किसी तरह केवटी पुलिस की मदद से बारात को लखीसराय ले जाने पर वाहन चालक राजी हुआ वही जब बारात लौट रही थी तो वाहन चालक ने पहले से कई लोगों को रास्ते में रामगढ़ चौक के पास बुला कर रखा और सभी बारातियों को बेरहमी से पीटा लाठी-डंडे से हमला कर दिया। महिलाओं और बच्चों को भी पीटा गया। मोबाइल और पैसे भी छीन लिए गए। लड़का और लड़का के पिता के साथ भी जमकर मारपीट की गई। किसी तरह से हुए जान बचाकर वहां से भागकर सिरारी ओपी पहुंचे परंतु पुलिस ने अपने जिला का मामला नहीं होने की वजह से प्राथमिकी दर्ज नहीं की है। मामले में कई बच्चे अभी भी अपने परिवार के पास नहीं पहुंचे हैं।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From