• Friday, 26 April 2024
राम जन्म भूमि पूजन पर घर-घर जले दीप, टूटे दलों की दूरियां

राम जन्म भूमि पूजन पर घर-घर जले दीप, टूटे दलों की दूरियां

DSKSITI - Small

शेखपुरा

अयोध्या में भगवान श्री राम मंदिर निर्माण के भूमि पूजन को लेकर बुधवार की शाम दीपोत्सव सा नजारा रहा। घरों में दीप जलाकर लोगों ने उत्सव मनाया। वहीं जमकर आतिशबाजी भी की गई। साथ ही साथ विभिन्न जगहों पर मिठाई का वितरण भी हुआ। इस दौरान राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण भूमि पूजन पर पार्टियों और दलों की दूरियां भी टूट गई। इस उत्सव को मनाने में लोक जनशक्ति पार्टी, जदयू सहित राष्ट्रीय जन जन पार्टी के नेता भी शामिल हुए।

कहां कहां मनाया गया दीपोत्सव

शेखपुरा जिले में शहरी क्षेत्र नगर परिषद शेखपुरा और नगर परिषद बरबीघा में दीपोत्सव और आतिशबाजी का नजारा जमकर हुआ। वही गांव में भी यह उत्सव मनाया गया। राष्ट्रीय जन जन पार्टी के नेता एवं जिला अध्यक्ष गोपाल जी सहित अन्य लोग कैथवां गांव में उत्सव मनाए। जबकि जिले के विभिन्न गांव में यह आयोजन हुआ।

DSKSITI - Large

भारतीय जनता पार्टी, विश्व हिंदू परिषद सहित अन्य लोग भी इसमें शामिल हुए। जबकि जदयू के बरबीघा नेता बिनोद चौधरी भी मंदिर में दीप जलाकर उत्सव मनाया। लोजपा के युवा जिला अध्यक्ष रंजीत कुमार के द्वारा डॉ मधुकर कुमार के निर्देश पर हनुमान मंदिर के पास मिठाई का वितरण किया गया। बरबीघा शेरपर महारानी मंदिर में भाजपा के युवा जिला अध्यक्ष गौतम कुमार के द्वारा दीप जलाकर उत्सव मनाया गया। भाजपा के पिछड़ा सेल के जिलाध्यक्ष अजय चंद्र्बंशी के द्वारा दीप जलाकर उत्सव मनाया गया। इसी तरह भाजपा नेता कारू सिंह, संजीत प्रभाकर इत्यादि के द्वारा भी दीप जलाकर उत्सव मनाया गया। गांव में भी उत्सव का माहौल रहा। पिंजरी में युवाओं की टीम उत्सव मनाते देखी गई।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like