• Thursday, 28 March 2024
रेलवे में नौकरी पे रोक, निजीकरण के खिलाफ आंदोलन का निर्णय

रेलवे में नौकरी पे रोक, निजीकरण के खिलाफ आंदोलन का निर्णय

DSKSITI - Small

बरबीघा

मंगलवार को सीपीआई अंचल कमिटी की बैठक दशरथ राम की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। बैठक में उपस्थित अंचल कमेटी के सदस्य को संबोधित करते हुए सीपीआई के जिला सचिव प्रभात कुमार पांडेय ने कहां

एनडीए की सरकार अच्छे दिन की सपना दिखाकर दिल्ली में बैठी पर बैठते हैं ,रेलवे में बेरोजगार नौजवानों की नौकरी पर रोक लगा दिया ,नोटबंदी हो गया। लाल किला को प्राइवेट हाथों में दे दिया गया ।

DSKSITI - Large

कई हवाई अड्डे और रेलवे स्टेशन और रेलगाड़ियां को निजी हाथों में दिया जा रहा है, सरकार बैंक को निजीकरण करने का भी योजना तय कर रखी है।भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी। एनडीए सरकार के गलत नीतियों का मुखालफत करने के लिए अब गांव गांव में और सड़कों पर संघर्ष शुरु करना होगा। जिला सचिव ने कहा कि बिहार में भी एनडीए की सरकार है जन कल्याणकारी योजनाओं में व्याप्त भ्रष्टाचार है ,नल जल योजना, शौचालय योजना ,मनरेगा समेत मे व्याप्त भ्रष्टाचार,है । साथ ही साथ कल्याणकारी योजनाओं सभी कागज पर चल रहा है ,जमीन पर हकीकत कुछ और है। कोरोना महामारी ने बिहार सरकार का पोल खोल कर रख दिया है, बिहार में नौजवानों के हित के लिए कोई भी योजना नहीं है ,किसानों का फसल क्षति का मुआवजा आज तक सभी किसानों को नहीं मिला है, सभी जगहों में बिचौलिया काम कर रहा है ।देश के अंदर कोरोना वायरस हवाई जहाज से लाने का काम सरकार के नेतृत्व में किया गया और हमारे जिले के गरीब मजदूर यह दूसरे राज्यों में काम कर रहे थे,। जिले के अंदर गांव गांव में गांव सभा आम सभा के साथ साथ पार्टी संगठन के शाखाओं की बैठक आयोजित कर एनडीए सरकार को हराने के लिए चुनाव मैदान में उतरेगी ।निश्चित रूप से हम एनडीए सरकार को हराएंगे । प्रभात कुमार पांडेय ने पार्टी कार्यकर्ताओं से आवाहन करते हुए महागठबंधन को जिताने के लिए आम जनता को गोलबंद आज से करना शुरू कर दें। बैठक में ए आई वाई एफ के जिला सचिव निधिश कुमार गोलू बरबीघा अंचल मंत्री धर्मराज कुमार वरिष्ठ नेता वीरेंद्र प्रसाद सिंह कृष्ण नंदन प्रसाद मणि शंकर यादव सीताराम ठाकुर पवित्र पासवान सुबह लाल मांझी चंदेश्वर मांझी हरगोविंद यादव धुरी पासवान छोटे रविदास सुमेश राम समेत सभी अंचल कमेटी के सदस्य उपस्थित थे।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From