• Friday, 29 March 2024
प्रधानमंत्री ने किया इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक का शुभारंभ, गरीबों को होगा लाभ

प्रधानमंत्री ने किया इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक का शुभारंभ, गरीबों को होगा लाभ

DSKSITI - Small

शेखपुरा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा देशभर में आज शुभारंभ किए गए इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक के अवसर पर शेखपुरा डाकघर में मुख्य अतिथि के रुप में ग्रामीण विकास मंत्री एवं शेखपुरा जिला प्रभारी श्रवण कुमार शामिल हुए। इस मौके पर आयोजित समारोह का उन्होंने शुभारंभ किया।

मौके पर उन्होंने कहा कि इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक से गांव के गरीब गुरुबों को भारी मदद मिलेगी और उनका पैसा सुरक्षित रहेगा। उनके घर पर जाकर खाता खोला जाएगा और घर पर ही जाकर पैसे की लेनदेन हो जाएगी। इससे आसान काम और क्या हो सकता है। इस मौके पर डीडीसी निरंजन झा सहित अन्य मौजूद थे।

भाजपा जिलाध्यक्ष ने किया शुभारंभ

बरबीघा उप डाकघर में इंडिया पोस्ट पेमेंट के उद्घाटन समारोह के अवसर पर मुख्य अतिथि के रुप में भाजपा जिला अध्यक्ष संजीत प्रभाकर शामिल हुए। जबकि विशिष्ट अतिथि के रुप में नगर परिषद अध्यक्ष रोशन कुमार उपस्थित थे। इस अवसर पर दीप प्रज्वलित कर समारोह का शुभारंभ किया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा देशभर में इस आयोजन का शुभारंभ किया गया।

DSKSITI - Large

इस मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी पंकज कुमार, उप डाकघर के डाकपाल राजीव रंजन, अरुण कुमार, रंजन राम चंद्रवंशी, मनोज यादव सहित अन्य लोग मौजूद थे।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From