• Friday, 19 April 2024
साइबर क्राइम के अड्डे से पुलिस ने एक दर्जन युवकों को लिया  हिरासत में, पैरवीकारों का जमावड़ा है थाना के आगे

साइबर क्राइम के अड्डे से पुलिस ने एक दर्जन युवकों को लिया हिरासत में, पैरवीकारों का जमावड़ा है थाना के आगे

DSKSITI - Small

शेखोपुरसराय

शेखोपुरसराय के इलाके में साइबर क्राइम का अड्डा बना हुआ है। इसी अड्डे के कबीरपुर, पांची, महानंदपुर इत्यादि गांव में लगातार युवकों को पकड़ा जाता है और फिर उसे छोड़ दिया जाता है। बीती रात भी महानंदपुर गांव से एक दर्जन युवकों को पकड़ा गया है। और उसे छोड़ने के लिए नेताओं के पैरवी भी लगातार आ रहे हैं।

DSKSITI - Large

बताया जाता है कि थाना के आगे पैरवीकारों की भीड़ लगी हुई है। पुलिस के द्वारा इस तरह से पकड़ो, छोड़ो का खेल लगातार होता भी रहा है। इस संबंध में ग्रामीण सूत्र बताते हैं कि महानंदपुर गांव में एक स्कॉर्पियो गाड़ी से पुलिस ने गश्ती के दौरान पूछताछ करनी शुरू की। तभी एक युवक के द्वारा गाड़ी से बाहर अपने मोबाइल को फेंक दिया गया। इसके बाद पुलिस को साइबर क्राइमर होने का शक हुआ। वहां पर एक घंटा तक पुलिस पूछताछ करती रही। बाद में उसे थाना लाया गया। रात भर पुलिस उसे थाने में रखी हुई है।

वहीं पैरवीकारों की भीड़ भी थाना के बाहर लगा हुआ है। ग्रामीण बताते हैं कि इस तरह से पकड़ो, छोड़ो का खेल शेखोपुर सराय थाना में आम बात है। साइबर क्राइम के मामले में इस तरह की घटना लगातार होती रहती है। बताया जाता है कि बड़ी संख्या में युवक को छोड़ने के लिए दबाव बना रहे। उधर पकड़े गए युवकों में अमरदीप, ओमकार, राजेश, संदीप, शिशु, संदीप, दीपक भारती, सुमित, मनीष, हर्षित आदि का नाम शामिल है। पुलिस का कहना है कि शक के आधार पर सभी को लाया गया है। साइबर क्राइम से संबंधित मामले में पूछताछ हो रही है। पूछताछ के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From