• Thursday, 25 April 2024
गैरेज में चोरी करते अपराधी को पुलिस ने लोडेड पिस्तौल के साथ पकड़ा

गैरेज में चोरी करते अपराधी को पुलिस ने लोडेड पिस्तौल के साथ पकड़ा

DSKSITI - Small

बरबीघा

बरबीघा पुलिस ने शुक्रवार की रात गश्ती के दौरान लोडेड पिस्तौल के साथ एक अपराधी को चोरी करते पकड़ लिया। अपराधी के पास से लोडेड पिस्तौल बरामद की गई। उसकी निशानदेही पर चोरी का माल खरीदने वाले दुकानदार को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए अपराधी की पहचान बरबीघा के फैजाबाद निवासी साहुल खान के पुत्र मोहम्मद अंजर के रूप में की गई। उसके पास से लोडेड देशी कट्टा बरामद हुआ जबकि उससे चोरी गए सामान खरीदने वाले दुकानदार कबाड़खाना दुकानदार ज्योति ठठेरा को भी गिरफ्तार कर लिया गया। वही अपराधी के दो दोस्त अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे।

DSKSITI - Large

इसकी जानकारी देते हुए पुलिस इंस्पेक्टर जयशंकर मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने गश्ती के दौरान चोरी करते हुए मोहम्मद अंजर को पकड़ा। उसके पास से देशी कट्टा बरामद हुआ। उसके दो साथी घने कोहरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। इसके बाद पूछताछ में दोनों साथी का नाम मोहम्मद अंजर ने बताया है उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जबकि चोरी का सामान खरीदने वाले दुकानदार को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

कैसे पकड़ा गया अपराधी, क्या मामला, पूरी बात

दरअसल गोपालबाद रोड में सुजीत कुमार के गैरेज में लगातार चोरी की घटना पिछले दो-तीन महीने से घट रही थी। कई बेशकीमती सामान की चोरी की गई थी जिसमें ट्रैक्टर के डाला निर्माण में उपयोग होने वाले उपकरण शामिल थे। चोरी से लगातार परेशान दुकानदार के द्वारा पुलिस से संपर्क साधा गया और चोर को रंगे हाथ पकड़ने की प्लानिंग की गई। फिर पुलिस गश्ती को इसमें लगाया गया। इसी बीच इस चोरी को भनक लगते ही पुलिस को सूचना दी गई और चोर को पकड़ा गया।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like