• Friday, 29 March 2024
.गिरफ्तार शराब तस्कर के खिलाफ पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा की बड़ी कार्रवाई, मचा हड़कंप

.गिरफ्तार शराब तस्कर के खिलाफ पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा की बड़ी कार्रवाई, मचा हड़कंप

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा से गिरफ्तार किए गए शराब माफिया तस्कर को लेकर पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा ने जबरदस्त कार्रवाई कर दी है। कार्तिकेय शर्मा के इस कार्रवाई से शराब माफियाओं में हड़कंप मचने की संभावना है। कार्तिकेय शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि शराब माफिया के संपत्ति की जांच कराई जाएगी और आर्थिक इकाई से जांच करने के लिए यहां से लिखा जाएगा।

आर्थिक इकाई से जांच करने के बाद शराब माफिया की संपत्ति पर कानूनी कार्रवाई भी होगी। बता दें कि इस शराब माफिया के यहां एसपी ने खुद छापेमारी की। वहां से 34000 नगर और 70 कार्टन विदेशी शराब बरामद हुए।

झारखंड से तार

DSKSITI - Large

शराब माफिया का तार झारखंड से जुड़ा हुआ है। सेव की पेटी में शराब रखकर लाने का खुलासा हुआ है। इस मामले में शराब के बड़े नेटवर्क के खुलासे की बात सामने आ रही है। वहीं शराब आपूर्ति जहां होती थी उन लोगों का नाम भी सामने आने की संभावना है।

पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा के द्वारा स्वयं की गई छापेमारी में 2 शराब माफिया को 70 कार्टन विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। प्राथमिकी दर्ज कर दी गई। जानकारी प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पुलिस अधीक्षक ने मीडिया को दी।

रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए एसपी ने बताया कि गुप्त रूप से सूचना मिलने पर शेखपुरा नगर क्षेत्र के इंदाय मोहल्ला में छापेमारी की गई। यहां से राजो यादव और ब्रजेश कुमार को गिरफ्तार किया गया। उसके घर से 70 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गई।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From