• Friday, 26 April 2024
पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा खुद निकले शराब माफिया के खिलाफ अभियान में, दो बड़े शराब माफिया धाराएं

पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा खुद निकले शराब माफिया के खिलाफ अभियान में, दो बड़े शराब माफिया धाराएं

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा के पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा ने आते ही शराब माफिया और साइबर क्राइम पर अंकुश लगाने की का ऐलान कर दिया था और उसका नतीजा भी सामने आ रहा है। पहले शेखोपुरसराय से कई साइबरक्राइम करने वाले पकड़ गए। वहीं शनिवार की रात पुलिस कप्तान खुद शेखपुरा नगर में शराब माफिया के खिलाफ अभियान चलाया और दो बड़े शराब माफिया को पुलिस ने पकड़ लिया।

DSKSITI - Large

उसके पास से भारी मात्रा में विदेशी शराब भी बरामद की गई। शराब माफिया के खिलाफ पुलिस कप्तान के इस अभियान से शराब माफियाओं में हड़कंप व्याप्त है। पुलिस कप्तान के खुद छापेमारी करने को लेकर शेखपुरा नगर में काफी हलचल देखी जा रही है और लोग इसे सकारात्मक रूप से देख रहे हैं।

उधर इस संबंध में मिली सूचना में बताया गया है कि पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा शनिवार की रात गुपचुप तरीके से छापेमारी करने के लिए निकल गए। किसी को इसकी भनक लगने नहीं दी और फिर इस छापेमारी में शराब माफिया धरा गया। यह छापेमारी शेखपुरा नगर के इंदाय मोहल्ले में की गई। छापेमारी में मोहल्ला से राजो यादव और बृजेश कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बरामद शराब की गिनती की जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि 2 की गिरफ्तारी हुई है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like