• Friday, 29 March 2024
इस खास मौके पर जिला जज ने विष्णु धाम में की पूजा अर्चना और किया पौधारोपण

इस खास मौके पर जिला जज ने विष्णु धाम में की पूजा अर्चना और किया पौधारोपण

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा के जिला जज जनार्दन त्रिपाठी के द्वारा रविवार को विष्णु धाम सामस, बरबीघा में पूजा अर्चना की गई और पौधारोपण किया। उनके द्वारा यह कार्य अपने पुत्र के जन्मदिन के अवसर पर किया गया। इस अवसर पर उन्होंने दुनिया में कोविड-19 के बढ़ रहे संक्रमण की रोकथाम की ईश्वर से प्रार्थना भी की।

DSKSITI - Large

इस अवसर पर उनके द्वारा पौधारोपण किया गया। साथ ही साथ लोगों से यह अपील की गई कि पर्यावरण को बचाने के लिए पौधारोपण सभी व्यक्ति को करना चाहिए। उन्होंने कहा कि दुनिया के सामने आज पर्यावरण की समस्या सबसे गंभीर हो गई है। इसी पर्यावरण के असंतुलन के कारण कोविड-19 का संक्रमण पूरी दुनिया में फैल गया और आज आदमी बेबस और लाचार नजर आ रहा है।

सभी को पौधा रोपण करना चाहिए

इस अवसर पर विष्णु धाम मंदिर समिति के अध्यक्ष डॉ कृष्ण मुरारी प्रसाद सिंह ने कहा कि दुनिया में आज बढ़ते हुए खतरे को देखते हुए सभी को पौधारोपण करना चाहिए। साथ ही साथ ईश्वर से इस महामारी की रोकथाम के लिए प्रार्थना भी करनी चाहिए। मौके पर अशोक, अमरूद, कटहल, नीम, पीपल इत्यादि के पौधे लगाए गए। यह पौधा जिले के पर्यावरणविद् जनार्दन सिंह के द्वारा नीमी से उपलब्ध करवाया गया था। पौधारोपण विष्णु धाम मंदिर के परिसर में ही किया गया।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From