• Sunday, 12 May 2024
पंजाब में सुरक्षित रहे PM नरेंद्र मोदी तो महिलाओं ने किया महामृत्युंजय जाप

पंजाब में सुरक्षित रहे PM नरेंद्र मोदी तो महिलाओं ने किया महामृत्युंजय जाप

DSKSITI - Small

पंजाब में सुरक्षित रहे PM नरेंद्र मोदी तो महिलाओं ने किया महामृत्युंजय जाप

शेखपुरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान सुरक्षा चूक और बड़े घटनाक्रम में उनके सुरक्षित वापसी के बाद जगह-जगह उनको लेकर दीर्घायु होने की कामना की जाने लगी है। इसी बीच महामृत्युंजय जाप कर प्रधानमंत्री के दीर्घायु होने की कामना की गई । महामृत्युंजय जाप का आयोजन शेखपुरा में किया गया।

महामृत्युंजय जाप का आयोजन शुक्रवार को शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र के कच्ची रोड स्थित भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा के कार्यालय सभाकक्ष में किया गया। इस आयोजन में मुख्य रूप से महिला मोर्चा के जिला अध्यक्ष सुलेखा देवी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। महामृत्युंजय जाप में मुख्य अतिथि के रुप में महिला मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष शेखपुरा जिला प्रभारी शालिनी वैसियार शामिल हुई। मौके पर महामृत्युंजय जाप में जिला अध्यक्ष सुधीर कुमार की भी उपस्थिति रही।

महिला मोर्चा जिला उपाध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री के पंजाब दौरे के दौरान वहां के मुख्यमंत्री और पंजाब पुलिस ने जानबूझकर रास्ते पर आंदोलनकारियों को आने की छूट दे दी और एक बड़ी साजिश हो सकती थी। परंतु इसमें प्रधानमंत्री सुरक्षित वापसी की है। उनके दीर्घायु होने को लेकर महामृत्युंजय जाप का आयोजन किया गया है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के करोड़ों जनता के दिलों की धड़कन है। कांग्रेस जनता के वोट से नकार दिए जाने के बाद अलग-अलग तरह की साजिश कर रही है। जिसे जनता के द्वारा ही विफल कर दिया जाएगा।

मौके पर सुलेखा कुमारी, नगर अध्यक्ष भावना गुप्ता, कंचन देवी, जयप्रकाश गुप्ता, अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष जवाहर चौहान, कंचन देवी,सहित महिला मोर्चा के जिला कार्यकारिणी एवं मंडल अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दीर्घायु के लिए महामृत्युंजय जाप किया । जिला अध्यक्ष सुलेखा कुमारी ने बताया कि सभी मंडलों एवं दो नगर केन्द्रों के मंदिरों में महामृत्युंजय जाप किया जाएगा । सुरक्षा में चूक को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर हमला तेज कर दिया है। एक तरफ पार्टी ने कांग्रेस पर हमला बोला है तो वहीं नेता महामृत्युंजय जाप में हिस्सा लेकर सहानुभूति हासिल करने की कोशिश करते दिख रहे हैं।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From