• Wednesday, 17 April 2024
बिहार बंद के ऐलान के बीच छात्रों के आगे झुक गई रेलवे

बिहार बंद के ऐलान के बीच छात्रों के आगे झुक गई रेलवे

DSKSITI - Small

बिहार बंद के ऐलान के बीच छात्रों के आगे झुक गई रेलवे

News Desk

रेलवे विभाग के द्वारा एनटीपीसी ntpc results रिजल्ट में गड़बड़ी किए जाने के कथित मामले को लेकर स्टूडेंट्स के हंगामे के बीच जहां 28 जनवरी को महागठबंधन के द्वारा बिहार बंद का ऐलान किया गया है तो वहीं रेलवे भी अब विद्यार्थियों की मांग के आगे झुक गई है ।

बिहार बंद का ऐलान विभिन्न छात्र संगठनों के द्वारा किया गया था। जिसका महागठबंधन से जुड़े सभी विपक्षी पार्टियों ने समर्थन किया है । जिसमें राष्ट्रीय जनता दल ने भी इसका समर्थन कर दिया है। 28 जनवरी को इसके लिए बिहार बंद की घोषणा की गई है। जिसके बाद सभी संगठन इसकी तैयारी में जुट गए हैं।

मुकेश साहनी ने भी कर दिया है बिहार बंद का समर्थन

एनडीए से जुड़े और बिहार सरकार में मंत्री मुकेश साहनी के द्वारा भी बिहार बंद का समर्थन कर दिया गया है और छात्र के साथ खड़े होने की बात कही गई है। पप्पू यादव ने भी विद्यार्थियों की मांग को लेकर बिहार बंद के समर्थन की बात कही है।

वहीं छात्रों के उग्र प्रदर्शन के बीच रेलवे ने छात्रों की मांगों को मान लिया है। इसकी जानकारी रेलवे मंत्री के द्वारा भी दी गई है। सुशील मोदी ने भी ट्विटर पर इसकी घोषणा की है। सुशील मोदी के द्वारा बिहार सरकार से यह भी कहा गया है कि छात्रों पर दमन का कार्रवाई नहीं किया जाए।

DSKSITI - Large

खान सर पर एफ आई आर को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल

उधर सोशल मीडिया में यूट्यूब के हीरो रहे खान सर पर छात्रों को भड़काने का आरोप लगाते हुए पुलिस ने एफआइआर दर्ज करा दी है । जिसके बाद सोशल मीडिया पर खान सर के साथ खड़े होने की बात कहते हुए बड़ी संख्या में लोग अपनी अपनी बातों को रख रहे हैं। खान सर के साथ खड़ा होने को लेकर एक मुहिम भी सोशल मीडिया पर चलाया गया है। उधर बताया जाता है कि खान सर एफ आई आर दर्ज होने के बाद गायब हो गए हैं। मोबाइल भी रिसीव नहीं कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर खान सर को लेकर दिनभर खबरें ट्रेंड करती रही है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From