• Thursday, 25 April 2024
NH 82: सड़क के दोनों ओर ट्रक और बस पड़ाव, परेशानी

NH 82: सड़क के दोनों ओर ट्रक और बस पड़ाव, परेशानी

DSKSITI - Small

बरबीघा

बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर ही वाहन का पड़ाव बन गया है। जिसके वजह से जाम की समस्या लगी रहती है। जाम की समस्या से बरबीघा नगर लगातार जूझता रहा है। उधर एनएच के दोनों किनारे पर ट्रक और बस के साथ-साथ ऑटो ट्रैक्टर इत्यादि को खड़ा कर दिया जाता है। जिससे जाम की समस्या तो रहती ही है। इस वजह से दुर्घटनाएं भी घटित होती रही है।

DSKSITI - Large

बरबीघा नगर परिषद में प्रवेश करते ही महावीर चौक से लेकर श्री कृष्ण चौक, थाना चौक इत्यादि जगहों पर सड़क के किनारे वाहनों का पड़ाव आसानी से देखा जा सकता है। सर्वाधिक वाहन का पड़ाव बरबीघा बिहार रोड में पुराना पेट्रोल पंप के पास सड़क के दोनों ओर देखा जा रहा है। वहीं बरबीघा के प्रखंड कार्यालय के पास भी सड़क पर वाहनों का पड़ाव रहता है। महावीर चौक पर भी यही स्थिति है। जबकि कैनारा बैंक के पास भी वाहनों का पड़ाव सड़क पर ही रहने से रोड जाम की समस्या के साथ-साथ दुर्घटनाएं भी होती रहती है।

स्थानीय लोगों की मानें तो सड़क पर वाहन लगा देने की वजह से बाइक सवार और चार पहिया वाहनों के बीच अक्सर हादसे होते रहते हैं। जिला प्रशासन से इस पर हस्तक्षेप कर के बीच सड़क पर वाहन के पड़ाव को रोकने की मांग सामाजिक कार्यकर्ताओं के द्वारा की गई है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like