• Wednesday, 24 April 2024
क्वारन्टीन सेंटर में हंगामा, मारपीट: रातोंरात दूसरे सेंटर भेजा

क्वारन्टीन सेंटर में हंगामा, मारपीट: रातोंरात दूसरे सेंटर भेजा

DSKSITI - Small

शेखपुरा /अरियरी।

जिले के कसार स्थित मध्य विद्यालय के क्वारंटाइन सेंटर में ठहराये गए प्रवासी मजदूरों ने बीती रात्रि जमकर हंगामा मचाया। सेंटर में ठहराये गए टाडा पर गांव के प्रवासी मजदूरों ने चापाकल से पहले पानी लेने के सवाल पर सेंटर में ठहरे चक अगविल गांव के एक मजदूर की जमकर पिटाई कर दी। घटना में मजदूर बुरी तरह घायल हो गया। घटना के बाद कैम्प ने स्थिति तनावपूर्ण हो गई।

घटना के दौरान हो हंगामा के बाद बगल में स्थापित सहायक थाना कसार की पुलिस कैम्प में पहुंचकर इसकी सूचना प्रशासन और वरीय पुलिस अधिकारियों को दी। देखते ही देखते घटना स्थल पर बीडीओ अरियरी , पुलिस निरीक्षक अखिलेश कुमार के साथ -साथ अरियरी , नगर थाना और महुली ओपी पुलिस आ पहुंची। कैम्प में मारपीट और हो हंगामा के बाद प्रशासन ने टाडा पर के 31 मजदूरों को मध्य रात्रि में दो सुरक्षित बसों से शेखोपुरसराय प्रखण्ड के खुडिया स्थित पोलटेक्निक कॉलेज स्थित सेंटर में भेज दिया।

जबकि शेष बचे उक्त गांव की महिलाएं , बच्चे व उनके पति को कसार सेंटर में रोक लिया गया । पुलिस ने बताया कि दो दिन पहले राजकोट , गुजरात से 46 की संख्या में टाडा पर गांव के मजदूरों को सबसे पहले प्लस टू हाई स्कूल बेलछी में ठहराया गया। लेकिन वहाँ से सभी निकल भागे। बाद में सूचना मिलने के बाद पुलिस उन्हें कसार गांव के सेंटर में ठहराया। जहां भी बीती रात्रि सबों ने जमकर हंगामा मचाया । पुलिस ने बताया कि कसार सेंटर से 31 उद्दंड किस्म के मजदूरों को हटाए जाने के बाद फिलहाल इस सेंटर में स्थिति सामान्य हो पाई है। फिलहाल इस सेंटर में119 की संख्या में प्रवासी मजदूर है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like