• Friday, 29 March 2024
Live CORONA वैक्सीन: जीवन के वरदान में उत्साह और उमंग

Live CORONA वैक्सीन: जीवन के वरदान में उत्साह और उमंग

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा जिला सहित देशभर में कोविड-19 वैक्सीन को लेकर सुबह-सुबह जीवन के वरदान के रूप में उत्साह और उमंग भी देखा जा रहा है। अस्पतालों को सजा धजा दिया गया है। तोरण द्वार लगाए गए हैं। बड़े-बड़े बैनर और होर्डिंग के माध्यम से उत्साह दर्शाया जा रहा है। सदर अस्पताल, सिंह हॉस्पिटल से लेकर बरबीघा रेफरल अस्पताल में बैनर लगाकर इसे सजाया गया है।

अस्पताल में वेबकास्टिंग भी की जाएगी। इंटरनेट सुविधा होगी । आज से जिला में पहला फेज का कोविड-19 वैक्सीन तीन जगह पर दिया जा रहा है । जहां 380 लोगों को कोविड-19 टीका दिया जाएगा।

DSKSITI - Large

हम हैं तैयार: डॉ कृष्ण मुरारी

कोविड-19 टीका को लेकर सदर अस्पताल, रेफर अस्पताल और एक निजी अस्पताल सिंह हॉस्पिटल सज-धज कर तैयार है । यहां पर 380 लोगों को कोविड-19 का टीका दिया जाएगा। कल से यानी 17 जनवरी से जिले के सभी 6 प्रखंडों में कोविड-19 वैक्सीनेशन का काम शुरू हो जाएगा । सभी केंद्रों पर 5 अधिकारी लगाए गए हैं। जो विभिन्न तरह के जांच करेंगे। आधार कार्ड, वोटर कार्ड इत्यादि लेकर पहुंचेंगे। चिन्हित लोगों को कोविड-19 का टीका दिया जाएगा। पहले चरण में स्वास्थ्य कर्मी को यह वैक्सीन दिए जाने की प्रक्रिया आज शुरू हो रही है। इसी को लेकर सभी जगह सजा दिया गया है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From