latest posts

9430804472
अरियरीशेखपुरा

जमीन रजिस्ट्री से आनाकानी में मारपीट/पिता के पैसे को लेकर दो भाइयों में मारपीट

शेखपुरा/अरियरी


अरियरी

जमीन की रजिस्ट्री करने से आनाकानी में मारपीट

सोमवार को शेखपुरा के अरियरी प्रखंड के कसार थाना के कसार गांव में दो परिवार के भी जमकर मारपीट हो गया। यह हिंसक झड़प भूमि विवाद को लेकर किया गया। इसमें दोनों पक्ष से कई लोग जख्मी हो गए। दोनों पक्ष के द्वारा पुलिस में f.i.r. कराया गया है।

इस मामले में संतोष सिंह घायल अवस्था में पटना रेफर किए गए हैं। जबकि शंकर सिंह, अरविंद सिंह, छोटू सिंह सहित कई लोगों का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि एक पक्ष के द्वारा जमीन खरीदने को लेकर दूसरे पक्ष को पैसा दिया गया था। पैसा लेने के बाद दूसरा पक्ष के द्वारा जमीन की रजिस्ट्री करने से आनाकानी की जाने लगी जिसके विवाद में मारपीट किया घटना घटी है।

पिता के पैसे को लेकर दो भाइयों में मारपीट

थाना क्षेत्र के कारे गांव में पिता के पैसे को लेकर दो भाइयों के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट की घटना अनिरुद्ध मिस्त्री और मनोज मिस्त्री के बीच हुई। दोनों के द्वारा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसमें मनोज मिस्त्री ने आरोप लगाया है कि उसका छोटा भाई अनिरूद्ध मिस्त्री पिता के द्वारा खेत बेच कर दिए गए पैसे को पूरा रख लिया और मेरे हिस्से का पैसा नहीं दे रहा है।



शेखपुरा

धान रोपने के लिए मारपीट

अनुसूचित जाति थाना में मेहुस थाना क्षेत्र के औरैया निवास के पोलुस दास द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। दर्ज कराई गई प्राथमिकी में धान नहीं रोपने पर घर पर हमला कर बेरहमी से मारपीट का आरोप लगाया है। जिसमें महिलाओं के साथ भी मारपीट की गई है। इस मामले में गांव के ही कार्यनंद सिंह, चंदन सिंह, विकास कुमार, मानिक कुमार, प्रतिक, बखौरी को नामजद अभियुक्त बनाया गया है।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!
व्हाट्सएप मैसेज करें
1
📢 ख़बरें, 📝 अपनी जन समस्या,🛣 अपने क्षेत्र की कोई घटना,कोई ख़ास बात, 💭किसी मुद्दे पर अपनी राय ,लेख/ऑडियो/विडियो/फ़ोटो 📸 Whatsapp 👁‍🗨 पर तुरंत भेज सकते है | 📲 079923 22662
Powered by