• Friday, 19 April 2024
अवैध बालू लदा कई ट्रैक्टर जब्त, सेटिंग्स गड़बड़ाया

अवैध बालू लदा कई ट्रैक्टर जब्त, सेटिंग्स गड़बड़ाया

DSKSITI - Small

शेखोपुरसराय

थाना के पास खनन विभाग के द्वारा अवैध बालू लदे कई ट्रैक्टर को पकड़ लिया गया। और उस पर फाइन किया गया है। जुर्माना की राशि लगाई गई है। खनन विभाग के द्वारा कुल 9 ट्रैक्टर को पकड़ा गया है और उसे स्थानीय थाना के हवाले कर दिया गया है।

DSKSITI - Large

गुरुवार को चलाएं इस अभियान में ट्रैक्टर को पकड़ा गया और फाइन किया गया। विभाग के सूत्रों ने बताया कि सभी ट्रैक्टर पर अवैध रूप से बालू ढोने का आरोप है। जिसके बाद चालान काटा गया है। उधर खनन विभाग के सेटिंग गड़बड़ाने की वजह से यह कार्रवाई किए जाने की बात भी कही जा रही है।

खनन विभाग के पदाधिकारी ने बताया कि खनन विभाग के द्वारा इस रूट में लगातार छापेमारी की जाती है। इसी दौरान गुरुवार को छापेमारी में 9 ट्रैक्टर को जप्त कर लिया गया और सभी पर जुर्माना लगाया गया है। जुर्माना राशि को लेने के बाद ट्रैक्टर को मुक्त किया जाएगा। ट्रैक्टर को स्थानीय थाना के हवाले कर दिया गया है। जहां उसकी देखभाल की जाएगी। बता दें कि वारिसलीगंज रूट से बरबीघा वाले रूट में प्रत्येक दिन दर्जनों ट्रैक्टर अवैध रूप से यह काम करते हैं । रात भर यह काम किया जाता है। इस पर कोई कार्रवाई नहीं होती है। वहीं लगातार इस मामले में शिथिलता भी होती है जबकि गुरुवार को छापेमारी कर को पकड़ा गया है ।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From