• Thursday, 25 April 2024
रेड जोन से आने वालों को भी किया जा रहा होम क्वारन्टीन: बड़ी लापरवाही

रेड जोन से आने वालों को भी किया जा रहा होम क्वारन्टीन: बड़ी लापरवाही

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा जिले में के विभिन्न प्रखंडों में रेड जोन से आने वाले प्रवासी श्रमिकों को भी होम क्वारन्टीन किया जा रहा है। इस वजह से गांव में इसका विरोध किया जा रहा है। होम क्वारन्टीन किए जाने का यह मामला शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र से लेकर बरबीघा नगर एवं ग्रामीण क्षेत्रों में देखा जा रहा है। शेखपुरा नगर क्षेत्र के सतविगहि मोहल्ले में सूरत से आए लोगों को होम क्वारन्टीन कर दिया गया है। जिसका मोहल्ले के लोगों ने विरोध किया जा रहा है।

कारे गांव में भी सूरत के लोग स्कूल में

सूरत से आए रेड जोन के लोगों को प्रखंड स्तरीय क्वारन्टीन में रहना है परंतु कारे में आए सूरत के लोगों को गांव के स्कूल में रखा गया है जहां ग्रामीण इसका विरोध कर रहे हैं। इसी तरह का मामला बरबीघा के सोभनपुर में देखने को मिला। जबकि केवटी आया परिवार सूरत से आया है और उसे भी घर में रहने की सलाह दी गई है।

प्रखंड केंद्र में नहीं मिली जगह

मुंबई रेड जोन से आए लोग को प्रखंड केंद्र में जगह नहीं दी गई। जिसके बाद वे पैदल अपने घर जा रहे हैं। ये लोग तेउस गांव के हैं। सुरेन्द्र राम इत्यादि ने बताया कि घंटे मिन्नत करने के बाद भी प्रखंड केंद्र में उनको जगह नहीं दी गई और घर जाने के लिए कह दिया गया।

प्रखंड में देनी है जगह

DSKSITI - Large

इसको लेकर वरीय पदाधिकारी शशिकांत आर्या ने बताया कि रेड जोन से आने वाले लोगों को घर पर नहीं भेजना है। ना ही गांव भेजना है। बल्कि उसको प्रखंड में बनाए गए केंद्र पर रखना है। इस तरह की लापरवाही नहीं होनी चाहिए।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like