• Wednesday, 24 April 2024
मां दुर्गा क्रिकेट टूर्नामेंट में हथियावां ने कुमार टीम को पराजित किया

मां दुर्गा क्रिकेट टूर्नामेंट में हथियावां ने कुमार टीम को पराजित किया

DSKSITI - Small

शेखपुरा

मंगलवार को शेखपुरा सदर प्रखंड के हथियावां गांव में मां दुर्गा क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला खेला गया। फाइनल मुकाबला जमुई जिला के सिकंदरा प्रखंड अंतर्गत कुमार गांव एवं हथियावां गांव के बीच खेला गया। जिसमें 37 रन से हथियावां की टीम ने कुमार की टीम को पराजित कर दिया। फाइनल में विजेता, उपविजेता सहित प्रतिभावान खिलाड़ियों को बरबीघा के जदयू विधायक सुदर्शन कुमार के द्वारा सम्मानित किया गया इस अवसर पर बड़ी संख्या में अतिथि उपस्थित रहे।

DSKSITI - Large

26 जनवरी को खेले गए फाइनल मुकाबले में टॉस जीतकर हथियावां की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 विकेट पर 167 रन बनाए। बल्लेबाजी करते हुए हथियावां की ओर से नीरज कुमार ने 16 गेंद पर 38 रन का शानदार सहयोग दिया। पुष्पराज ने 38, समीर ने 30 रन का सहयोग दिया।

टीम की तरफ से बॉलिंग करते हुए चंदू कुमार ने शानदार बॉलिंग का प्रदर्शन करते हुए 5 विकेट झटक लिए। अरमान कुमार ने तीन विकेट लिए । राजा कुमार ने 2 विकेट हासिल किया । जवाब में खेलने के लिए उतरी कुमार की टीम मात्र 120 रन बनाकर ही ऑल आउट हो गई। विजेता और उपविजेता खिलाड़ियों के बीच ट्रॉफी और सम्मान का वितरण बरबीघा विधायक सुदर्शन कुमार के साथ साथ आर डी कॉलेज के प्रिंसिपल दिवाकर कुमार, रघुनंदन सिंह, जदयू नेता शंकू सिंह इत्यादि के द्वारा किया गया।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like