• Sunday, 12 May 2024
गोलमाल करने वाले दो पीडीएस डीलर का लाइसेंस हुआ रद्द

गोलमाल करने वाले दो पीडीएस डीलर का लाइसेंस हुआ रद्द

DSKSITI - Small

शेखपुरा।

अनुमंडल पदाधिकारी राकेश कुमार ने राशन -किरासन वितरण में गड़बड़ी करने के मामलों में दोषी मिले दो जनवितरण प्रणाली के दुकानदारों की अनुज्ञप्ति को रद्द कर दी है।

उनके द्वारा रद्द की गई अनुज्ञप्ति में घाटकुसुम्भा प्रखण्ड के जनवितरण प्रणाली विक्रेता पैक्स माफो तथा शेखपुरा नगर परिषद के वार्ड संख्या -8 में कार्यरत जनवितरण प्रणाली दुकान के विक्रेता मो शब्बर हसन की अनुज्ञप्ति रद्द कर दी गई।

इस बाबत एसडीओ ने बताया कि इन दोनों पीडीएस के डीलरों की अनुज्ञप्ति जांच में बिना सूचना दुकान बंद रखने, वितरण में अनियमितता बरतने, पंजियों का संधारण ठीक से नही करने तथा लाभुकों की शिकायत पर रद्द कर दी गई है।

उन्होंने बताया कि डीएम ने खुद पैक्स माफो की पीडीएस दुकान को जांच के दौरान बंद मिला पाए थे। पुनः डीएम के निर्देशों पर बीडीओ सह एमओ घाटकुसुम्भा द्वारा इस दुकान की जांच में अनियमितता मिली थी।जबकि मो शब्बर हसन, वार्ड 8 नगर परिषद शेखपुरा की दुकान जांच लाभुकों की शिकायत पर एमओ तथा खुद उनके द्वारा संयुक्त रूप में किया गया था।

एसडीओ द्वारा राशन वितरण में गड़बड़ी करने वाले दो डीलरों की अनुज्ञप्ति रद्द किए जाने के बाद गड़बड़ी में संलिप्त डीलरों के बीच हड़कम्प व्याप्त हो गया है। उधर एसडीओ ने डीलरों को सख्त चेतावनी दी है कि किसी भी दुकान में डीलर द्वारा गड़बड़ी बरते जाने की शिकायत मिलने पर दोषी डीलरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From