• Thursday, 25 April 2024
मुखिया पर गोलीबारी: अपराधियों का बाइक और स्कॉर्पियो बरामद, पुलिस ने कहा गाड़ी पंचर है

मुखिया पर गोलीबारी: अपराधियों का बाइक और स्कॉर्पियो बरामद, पुलिस ने कहा गाड़ी पंचर है

DSKSITI - Small

शेखोपुरसराय

शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के थाना से कुछ ही दूरी पर स्थित महेश स्थान चौक पर ओनामा के मुखिया अभिमन्यु सिंह पर गोलीबारी के मामले में गांव के ही बदमाशों के नाम सामने आ रहे हैं । हालांकि इसमें अभी प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है। डीजे बजाने के विरोध में शराब कारोबार से जुड़े माफियाओं के द्वारा यह गोलीबारी किए जाने की संभावना है। पंचायत चुनाव का मामला भी सामने आ रहा है। एक पूर्व मुखिया पुत्र का नाम सामने आ रहा है।

प्राथमिकी दर्ज किए जाने पर मामला स्पष्ट होगा। उधर इस मामले में गोलीबारी करने वाले अपराधी स्कार्पियो और बाइक पर सवार थे। गोलीबारी करने के बाद में महेश स्थान चौक से अपराधी भाग खड़े हुए। लोगों ने पीछा भी किया।

पुलिस पे संदेश, निकलने का दिया मौका

DSKSITI - Large

पुलिस की शिथिलता से ही अपराधी भागने में सफल रहे। पुलिस को बुलाने पर गाड़ी पंचर का बहाना बनाया गया। अपने गाड़ी से भी जाने को पुलिस तैयार नहीं हुई। अपराधी को निकलने का मौका दिया गया।

बाद में पुलिस ने पीछा किया तो अपराधी स्कॉर्पियो छोड़कर भागने में सफल रहे। स्कार्पियो को पुलिस ने बरामद कर लिया है। और उसे लेकर शेखोपुरसराय थाना लेकर पहुंच गई है। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है। मुखिया पर दिनदहाड़े गोली मारी का यह सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें अपराधियों के बढ़े हुए हौसला माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि पंचायत चुनाव को देखते हुए इस तरह की गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया जा सकता है। कुछ माह बाद ही पंचायत का चुनाव होना है और इस तरह के मनोबल बढ़े होने से खून खराबे की संभावना और बढ़ सकती है। स्थानीय पुलिस की शिथिलता की बात खुलेआम हो रही है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like