• Thursday, 25 April 2024
सड़क निर्माण सामग्री बनाने में लगी आग, जल गया मजदूर

सड़क निर्माण सामग्री बनाने में लगी आग, जल गया मजदूर

DSKSITI - Small

चेवाड़ा

शेखपुरा जिले के चेवाड़ा में सड़क निर्माण के दौरान आग लगने से एक मजदूर झुलस गया। आग लगने की यह घटना सड़क निर्माण सामग्री तैयार करने के दौरान लगी है। इसमें मजदूर की हालत गंभीर बताई जा रही है। मजदूर को पहले शेखपुरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां गंभीर अवस्था देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है।

इस संबंध में स्थानीय ग्रामीणों से मिली सूचना में बताया गया है कि करणडे थाना क्षेत्र के हंसापुर गांव में सड़क निर्माण का काम चल रहा था। ठेकेदार के द्वारा यह काम कराया जा रहा था। तभी मजदूर के द्वारा सड़क निर्माण के लिए सामग्री तैयार की जा रही थी। आग पर उसे गर्म किया जा रहा था तभी मजदूर आग की चपेट में आकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

DSKSITI - Large

मजदूर को गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल लाया गया है। सदर अस्पताल में उसकी हालत नाजुक हो गई। जहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया है। हालांकि इसकी सूचना गांव में आग की तरह फैल गई परंतु मजदूर के मामले में पुलिस अपनी अनभिज्ञता जाहिर कर रही है। स्थानीय पुलिस से पूछे जाने पर थानाध्यक्ष मनोज झा ने बताया कि उनके पास इस तरह की कोई सूचना नहीं मिली है। पुलिस में इस तरह की कोई सूचना उनके परिवार वालों अथवा ग्रामीणों के द्वारा दर्ज नहीं कराई गई है।

नाली के विवाद में दो लोगों को पीटा

बुधवार को कसार थाना क्षेत्र का यह मामला है। यहां के वर्षा गांव में नाली के विवाद में दो भाइयों के साथ गंभीर रूप से मारपीट की गई है। इसमें दोनों भाई जख्मी हो गए। जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं कसार थाना में इसके लिए प्राथमिकी दर्ज करने का आवेदन दिया गया है। घायलों की पहचान प्रवीण पंडित और बिट्टू पंडित के रूप में की गई है। बताया जाता है कि पड़ोसी के साथ नाली का पानी गिराने को लेकर विवाद चल रहा था। इसी विवाद में पहले महिलाओं के बीच झगड़ा हुआ और बात बढ़ते हुए पुरुषों के बीच के झगड़े में बदल गया और मारपीट में दोनों भाई को जख्मी कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि मामले में आवेदन लेकर छानबीन की जा रही है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like