• Wednesday, 17 April 2024
अभी अभी: दूल्हा दुल्हन को ले जा रही कार और हाईवा के बीच आमने सामने भीषण टक्कर

अभी अभी: दूल्हा दुल्हन को ले जा रही कार और हाईवा के बीच आमने सामने भीषण टक्कर

DSKSITI - Small

दूल्हा दुल्हन को ले जा रहे कार और हाईवा के बीच आमने सामने भीषण टक्कर

शेखपुरा

शेखपुरा बरबीघा रोड में प्रत्येक दिन हादसे हो रहे हैं । शादी विवाह के मौसम में हादसों में बढ़ोतरी हो जाती है। ऐसे ही एक हादसे में दूल्हा-दुल्हन सहित अन्य लोगों को लेकर लौट रही एक कार और हाईवा के बीच टक्कर हो गयी। टक्कर इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए । घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां एक की हालत गंभीर बताई जा रहे हैं।

इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया कि नालंदा जिले के सारे थाना क्षेत्र अंतर्गत हरगांवा गांव में शादी समारोह का आयोजन किया गया था। प्रेमडीहा गांव से यहां बारात गई थी। रात्रि में शादी संपन्न हुआ सुबह में दूल्हा-दुल्हन को लेकर कार अपने गांव लौट रही थी। तभी यह हादसा बरबीघा शेखपुरा रोड में टाटी पुल से पहले चिमनी मोड़ के पास घटित हुआ है।

इस हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं।

जिसमें दूल्हा-दुल्हन भी शामिल है। चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी की पहचान प्रेमडीहा गांव निवासी दूल्हा फखरुद्दीन, दुल्हन सबीना खातून के साथ-साथ सलाउद्दीन के रूप में की गई है। चालक सलाउद्दीन की स्थिति गंभीर बनी हुई है जिसे रेफर किया जा रहा है। बाकी लोगों की स्थिति चिंताजनक नहीं है। उनका प्राथमिक उपचार सदर अस्पताल में किया जा रहा है। स्थानीय लोगों की पहल से सदर अस्पताल पहुंचाया गया था। हाईवे ट्रक को भी स्थानीय लोगों की मदद से वहीं पर पकड़ लिया गया है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From