• Thursday, 28 March 2024
समानता और प्रतिष्ठा भारतीय गणतंत्र की ताकत : DM इनायत खान

समानता और प्रतिष्ठा भारतीय गणतंत्र की ताकत : DM इनायत खान

DSKSITI - Small

समानता और प्रतिष्ठा भारतीय गणतंत्र की ताकत : DM इनायत खान

शेखपुरा

शेखपुरा जिला अधिकारी इनायत खान ने गणतंत्रता दिवस के अवसर पर समाहरणालय परिसर स्थित परेड ग्राउंड में झंडोत्तोलन किया । झंडे को सलामी दी। इस अवसर पर कोविड-19 नियमानुसार कम लोगों को ही आमंत्रित किया गया था।

उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए जिलाधिकारी इनायत खान ने कहा कि भारत का संविधान समस्त देशवासियों के लिए समानता, प्रतिष्ठा देने वाला संविधान है। देश इसी वजह से विश्व स्तर पर प्रतिष्ठा पाता है । सभी देशवासियों को भारतीय गणतंत्र पर गौरव होता है।

उन्होंने कोविड-19 महामारी से लोगों को सावधान रहने की अपील मंच से किया और कहा कि तीसरी लहर में सावधान रहने की जरूरत है । शारीरिक दूरी बना कर रखना चाहिए। मास्क का प्रयोग करना चाहिए। समय समय पर हाथ की सफाई भी आवश्यक है। तभी हम इस महामारी से जीत सकते हैं।

उन्होंने लोगों से वैक्सीन लेने की अपील करते हुए कहा कि सभी अस्पतालों में इसकी सुविधा है। जिन्होंने वैक्सिंग नहीं ली है वह अवश्य इस महामारी में साथ देने के लिए वैक्सीन लगवा लें । इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा भी उपस्थित रहे।

DSKSITI - Large

जिला अधिकारी के द्वारा कोविड-19 महामारी में बेहतर काम करने के लिए अस्पताल के कई चिकित्सकों को सम्मानित किया गया। जिसमें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक डॉ अशोक कुमार, बरबीघा रेफरल अस्पताल के प्रभारी डॉ फैसल अरसद इत्यादि शामिल है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From