• Thursday, 28 March 2024
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का चुनावी सभा यहां, हो गई है तैयारी

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का चुनावी सभा यहां, हो गई है तैयारी

DSKSITI - Small

शेखोपुरसराय

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की चुनावी सभा यहां होने वाली है। इसको लेकर तैयारी कर ली गई है। यह सभा बरबीघा विधानसभा क्षेत्र के शेखोपुरसराय के नीमी कॉलेज में निर्धारित किया गया है। इसको लेकर प्रशासनिक स्तर पर भी तैयारी कर ली गई है।

जानकारी देते हुए जिला सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि सभा स्थल पर विधि व्यवस्था एवं शांति बनाए रखने के लिए जिलाधिकारी इनायत खान एवं पुलिस अधीक्षक दयाशंकर के द्वारा संयुक्त आदेश जारी किया गया है। उक्त कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री दिनांक 15 अक्टूबर को अपराहन 1:55 बजे नीमी कॉलेज के मैदान शेखोपुरसराय में हेलीकाप्टर से पहुंचेंगे में आम सभा को संबोधित करने के पश्चात 2:35 बजे अपराहन में हेलीकॉप्टर से पालीगंज पटना के लिए प्रस्थान कर जाएंगे।

DSKSITI - Large

इस अवसर पर सुरक्षा व्यवस्था के संधारण के लिए अधिकारियों एवं पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की गई है। सभा स्थल के पास जयदेव कुमार कार्यक्रम अधिकारी शेखोपुरसराय, अखिलेश कुमार प्रखंड पशु पालन पदाधिकारी, रवि प्रकाश श्रम प्रवर्तन अधिकारी एवं पुलिस अधिकारी राजेंद्र प्रसाद सीरारी ओपी को किया गया है।

सभा स्थल पर विविध विधि व्यवस्था के प्रभार में राजीव कुमार अपर अनुमंडल पदाधिकारी शेखपुरा प्रतिनियुक्ति किया गया है। सभा स्थल पर विधि व्यवस्था एवम सुरक्षा के लिए विनोद राम की प्रतिनियुक्ति की गई है। सुरक्षा व्यवस्था के लिए निर्धारित स्थलों पर काफी संख्या में दंडाधिकारी पुलिस अधिकारी एवं पुलिस वालों की प्रतिनियुक्ति की गई है।

अपर समाहर्ता शेखपुरा एवं पुलिस उपाधीक्षक मुख्यालय इस अवसर पर विधि व्यवस्था के वरीय प्रभार में रहेंगे और अपनी निगरानी सर्वेक्षण में मुख्यमंत्री की कार्यक्रमों को संपन्न कराएंगे । सभी पदाधिकारी पुलिस पदाधिकारी एवं संपूर्ण कार्यक्रम के दौरान आदर्श आचार संहिता एवं कोविड-19 से संबंधित भारत सरकार एवं राज्य सरकार के गाइडलाइन पे नजर रखेंगे।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From