• Friday, 19 April 2024
चुनाव आयोग के प्रेक्षक पहुंचे, अपना मोबाइल नंबर किया जारी, रहेगी पैनी नजर

चुनाव आयोग के प्रेक्षक पहुंचे, अपना मोबाइल नंबर किया जारी, रहेगी पैनी नजर

DSKSITI - Small

शेखपुरा

समाहरणालय के मंथन सभागार में व्यय प्रेक्षक ,राजीव कुमार साहा की अध्यक्षता में निर्वाचन कार्य व्यय से संबंधित एक महत्वपूर्ण बैठक हुई। उन्होंने सभी अधिकारियों का परिचय प्राप्त किया और सभी को दिए गए कार्यों को समय पूर्ण करने का निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि निर्वाचन आयोग के दिए गए निर्देशों का समय पालन करना सुनिश्चित करें ।

DSKSITI - Large

अभ्यर्थियों की निर्वाचन व्यय ,लेखा जांच करना एवम लेखा पंजी की जांच का कार्यक्रम तैयार करें। सभी अभ्यर्थियों की इसकी सूचना देना चुनाव लड़ने वाले अभ्यर्थियों के को प्रतिदिन का व्यय लेखा संधारित जांच करने के लिए कहा गया। प्रचलित बाजार दर के अनुसार निर्वाचन प्रचार अभियान में इस्तेमाल होने वाली सामग्रियों जैसे टेबल, कुर्सी ,लाउडस्पीकर, पोस्टर ,बैनर ,वाहन आदि के विवरण एक तैयार करें।

बैठक में सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी, थाना अध्यक्ष ,अंचल अधिकारी के साथ कई अधिकारी उपस्थित थे ।जिले में चयनित स्थलों पर चेक पोस्ट का निर्माण किया गया है( उन्होंने कहा कि सभी गाड़ियों को जांच करे और व्हाट्सएप पर फोटो एवम वीडियो भी अपलोड करना है। डीपीआरओ ने प्रेक्षक का मोबाइल नंबर 86030 54986 जारी किया है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From