• Thursday, 25 April 2024
ब्रेकर की वजह से तेज रफ्तार कार सड़क किनारे चारों खाने चित पलट गई

ब्रेकर की वजह से तेज रफ्तार कार सड़क किनारे चारों खाने चित पलट गई

DSKSITI - Small
  • घायल की पहचान समस्तीपुर के मूसापुर गांव निवासी 56 वर्षीय शंभू भारती
  • सड़क पर बना हुआ ब्रेकर जानलेवा है।
  • यह हादसा रात के 9:00 बजे घटी है।
शेखोपुरसराय
शेखोपुरसराय रोड में अंबारी गांव के पास तेज रफ्तार कार चारों खाने चित पलट गई इस कार पर परिवार के कई लोग सवार थे। एक ही परिवार के सभी लोग इस कार पर सवार होकर समस्तीपुर जा रहे थे और फिर कार के पलटने से सभी कार में फंस गए बाद में स्थानीय लोगों की मदद से कार में फंसे लोगों को निकाला गया।
इस हादसे में घायल की पहचान समस्तीपुर के मूसापुर गांव निवासी 56 वर्षीय शंभू भारती, उनकी पत्नी बच्ची और पुत्र के रूप में की गई। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया । यह हादसा रात के 9:00 बजे घटी है। इस संबंध में स्थानीय गांव वालों से मिली सूचना में बताया गया है कि सोमवार की रात रांची से समस्तीपुर जा रहे शंभू भारती का कार गांव के पास बने ब्रेकर पर संतुलन खोने की वजह से सड़क किनारे पलट गई। तेज रफ्तार कार के पलटने से सभी जख्मी हो गए और कार में ही फंस गए । गांव वाले के द्वारा पुलिस को भी सूचना दी गई और जैसे-तैसे सभी घायल को कार से बाहर निकाला गया और अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।
DSKSITI - Large

जानलेवा है सड़क पर बने ब्रेकर

सड़क पर बना हुआ ब्रेकर जानलेवा है। इस पर तेज रफ्तार वाहन दुर्घटना के शिकार होते रहते हैं। हालांकि हाईकोर्ट के निर्देश पर सड़क पर ब्रेकर नहीं रहना है परंतु शेखपुरा जिले के कई सड़कों पर जानलेवा ब्रेकर बना दिया गया है जिसकी वजह से हादसे का शिकार वाहन चालक होते रहते हैं। ज्यादातर बाइक सवार इस में फंसकर हादसे का शिकार होते हैं और कुछ की जान भी चली जाती है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like