• Thursday, 25 April 2024
बेरोजगारी के खिलाफ युवा कांग्रेस की डिजिटल रैली में युवाओं का दिखा आक्रोश

बेरोजगारी के खिलाफ युवा कांग्रेस की डिजिटल रैली में युवाओं का दिखा आक्रोश

DSKSITI - Small

शेखपुरा

देश में युवाओं को रोजगार बनाने की कथित रूप से हो रहे प्रायोजित साजिश के विरोध में युवा कांग्रेस ने डिजीटल रैली की। इसमें युवाओं का आक्रोश भी दिखाई दिया। डिजिटल रैली में युवा कांग्रेस से जुड़े युवाओं ने इसे केंद्र सरकार के द्वारा युवाओं को बेरोजगार बनाने की रणनीति का हिस्सा बताया।

बिहार में कथित बढ़ती बेरोजगारी के खिलाफ युवा कांग्रेस द्वारा रोजगार दो डिजिटल रैली के आयोजन किया गया। डिजिटल रैली में जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष चंदन पुष्प द्वारा शेखपुरा विधानसभा और बरबीघा विधानसभा के अलग अलग प्रखंडों में आयोजन किया गया।

जिसमें शेखपुरा विधानसभा अध्यक्ष राकेश कुमार चिंटू ने अरयरि प्रखंड में रविशंकर कुमार शेखोपुरसराय प्रखंड में, संतोष कुमार चेवाडा प्रखंड में टीपू सुल्तान ने कार्यक्रम को सफल बनाया। पटना से आयोजित इस वर्चुअल रैली में जिले के सभी प्रखंड क्षेत्र में बड़ी संख्या में कांग्रेस के युवा कर्यर्क्ताओ ने भाग लिया। इस रैली के आयोजन को लेकर यहाँ पहले से तैयारी की जा रही थी। पटना से वुर्चुअल माध्यम से कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल , प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ मदनमोहन झा ,युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष वी भी निवास ने युवाओ को सम्बोधित किया। उन्होंने इस अवसर पर केंद्र और राज्य सरकार की कड़ी आलोचना की। रोजगार और गिरती अर्थव्यवस्था के लिए सरकार के नीतियों को जिम्मेवार बताया। साथ ही सरकार के इच्छा शक्ति की कमी की बात भी बताई।

DSKSITI - Large

उन्होंने युवा कांग्रेसजन से आह्वान किया कि सरकार के इस नाकामी को आमलोगों तक पहुचाने का प्रयास करें. साथ ही कांग्रेस के विचार और नीतियों को भी आम जनता तक पहुचाने का आह्वान किया. उन्होंने क्षेत्र से युवा द्वारा लोगो की बदहाली के बारे में भी जानकारी ली। खासकर कोरोना संकट काल में बहार से आये लोगो को सरकार द्वारा अभी तक कोई वैकल्पिक व्यवस्था नहीं किये जाने की भी जानकारी ली।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like