latest posts

9430804472 / 7992322662 sathisnews@gmail.com
शेखपुरा

उत्पाद विभाग की छापेमारी, देसी शराब बनाने वाले दो कारोबारी गिरफ्तार

शेखपुरा न्यूज़ ब्यूरो

शेखपुरा उत्पाद विभाग के द्वारा सदर प्रखंड के अबगिल गांव में शनिवार की सुबह की गई छापेमारी में देसी शराब के कारोबारी दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। इन कारोबारियों के पास से देसी शराब की बरामदगी भी की गई है। बताया जाता है कि एक व्यक्ति की गिरफ्तारी के बाद उसकी शिनाख्त पर दूसरे कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार अबगिल गांव के दो व्यक्ति को देसी शराब के कारोबार मामले में गिरफ्तारी हुई है। मौके से देसी शराब की बरामदगी के बाद शराब कारोबारियों में हड़कंप है।

गांव में भारी मात्रा में शराब बनाने का कारोबार किया जाता था। यह छापेमारी ग्रामीण सूत्रों के द्वारा दी गई गुप्त सूचना के आधार पर की गई है। मिली जानकारी के अनुसार इस गांव में कई लोग देसी शराब बनाकर बेचने का कारोबार करते हैं। पुलिस की लगातार छापेमारी के बाद भी अवैध शराब बनाने का धंधा बंद नहीं हो रहा है। वहीं ग्रामीणों के गुप्त सूचना पर आज की गई छापेमारी में देसी शराब बनाने वाले दो कारोबारी शराब के साथ धाराएं।

इस की जानकारी इस संबंध में पूछे जाने पर उत्पाद अधीक्षक अमृता कुमारी ने बताया कि गांव में छापेमारी टीम गई हुई है और यह छापेमारी की जा रही है।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: