• Friday, 29 March 2024
और जब बाइक के पहिये में साड़ी उलझने पर अर्धनग्न हो गई महिला…

और जब बाइक के पहिये में साड़ी उलझने पर अर्धनग्न हो गई महिला…

DSKSITI - Small

बरबीघा

शेखपुरा से बरबीघा की तरफ जा रहे हैं बाइक सवार व्यक्ति के पीछे एक महिला बैठी हुई थी। महिला बाइक चला रहे व्यक्ति की पत्नी थी। मिर्जापुर गांव से पहले बाइक के पिछले पहिए में महिला के कपड़े उलझ गए। साड़ी और साया पिछले पहिए में इस कदर उलझ कर कट गए गए कि महिला अर्धनग्न हो गई और बाइक सहित सवार वही बीच सड़क पर गिर गया।

बड़ा हादसा टल गया

वहीं तो गनीमत रही कि कोई बड़ा वाहन पीछे से नहीं आ रहा था। नहीं तो जान भी जा सकती थी। इस हादसे में महिला जख्मी हुई । वहीं अर्धनग्न अवस्था में सड़क पर गिर पड़ी। वहीं गैस पाइप लाइन का काम करा रहे अधिकारी ने जब इस मंजर को देखा तो उसने तत्काल पहल की। शंकर दयाल उपाध्याय नामक गैस पाइपलाइन के काम करा रहे अधिकारी ने कपड़े तत्काल उपलब्ध करवाएं और अपने बोलेरो गाड़ी पर महिला को बैठाकर घर भेजा।

DSKSITI - Large

सम्मान में पहचान उजागर नहीं

दरअसल यह पूरा मंजर मिर्जापुर गांव से पहले तब हुआ जब बाइक पर पीछे महिला बैठी हुई थी और एक बच्चा भी बैठा हुआ था। बाइक चला रहा व्यक्ति केवटी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी था। सम्मान को देखते हुए नाम और पता का उल्लेख नहीं किया जा रहा है। इसी बीच बाइक में महिला के वस्त्र उलझ गए । दरअसल बाईक के पिछले पहिए में चैन कवर नहीं लगा हुआ था। इतना ही नहीं बाइक के पीछे बैठने वाली महिलाओं की सुरक्षा को लेकर साड़ी गार्ड भी लगाया जाता है। परंतु बाइक में वह नहीं लगा हुआ था। इसी वजह से महिला के साड़ी और साया पिछले पहिए में उलझते चले गए और यह हादसा हो गया।

शंकर दयाल उपाध्याय ने दिखाई मानवता

गैस पाइप लाइन में काम कर रहे अधिकारी शंकर दयाल शर्मा ने इस में मानवता दिखाइए । कपड़े उपलब्ध करवाएं और अपने वाहन से महिला को घर भेजा। महिला गंभीर रूप से इसमें जख्मी भी हो गई। महिला के पति ने बताया कि पहले घर ले जाकर महिला के लिए कपड़े की व्यवस्था करनी है। फिर उसके बाद अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया जाएगा। इस हादसे में महिला को गंभीर चोट भी लगी है। मिली सूचना में बताया गया है कि महिला का इलाज एक निजी अस्पताल में किया जा रहा है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From