• Wednesday, 24 April 2024
मध्य प्रदेश की पुलिस ने साइबर अपराधी को किया गिरफ्तार

मध्य प्रदेश की पुलिस ने साइबर अपराधी को किया गिरफ्तार

DSKSITI - Small

शेखोपुरसराय/सौरभ

मध्य प्रदेश की पुलिस ने साइबर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया कि मध्य प्रदेश के एक व्यापारी के साथ शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के साइबर ठग के द्वारा लाखों रुपए की ठगी कर ली गई थी। लॉटरी जीतने के नाम पर की गई इस ठगी में मध्यप्रदेश में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

DSKSITI - Large

जिसके बाद वहां की पुलिस शेखोपुरसराय पुलिस की मदद से मोहब्बतपुर गांव में छापेमारी की और सपन सिंह नामक 28 वर्षीय युवक को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार करने के बाद युवक को कोर्ट में पेश करने के बाद मध्य प्रदेश पुलिस उसे अपने साथ लेती गई । बताना जरूरी है कि शेखोपुरसराय प्रखंड के एक दर्जन गांव में साइबर ठगी करने वाले 100 से भी अधिक युवा इस काम में लगे हुए हैं और देश भर के लोगों से ठगी करते रहते हैं ।

महीने में कई बार इस तरह की ठगी की घटनाओं में यहां के युवकों की गिरफ्तारी होती है परंतु इस कारोबार पर लगाम नहीं लग रहा है। पुलिस की लगातार छापेमारी के बाद भी युवाओं में कानून के प्रति भय का माहौल नहीं देखा जा रहा है। बता दें कि जिले के शेखोपुरसराय प्रखंड के कबीरपुर, महानंदपुर, पाची, मोहब्बतपुर इत्यादि गांव में साइबर ठगी के कारोबार में लोग लगे हुए हैं।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like