• Wednesday, 24 April 2024
कंप्यूटर दुकान संचालक व्यवसाई पर अपराधियों ने चलाई गोली, बाल-बाल बचा

कंप्यूटर दुकान संचालक व्यवसाई पर अपराधियों ने चलाई गोली, बाल-बाल बचा

DSKSITI - Small

बरबीघा

बरबीघा से गोपालबाद रोड में पांकपर गांव से निवासी कंप्यूटर व्यवसाई भुपिंदर कुमार पर अपराधियों ने गोली चला दी। जिसमें वह बाल-बाल बचा । किसी तरह से जान बचाकर भागने में सफल रहा। गोली चलाने वाले अपराधियों की पहचान नहीं हो सकी। स्थानीय जयरामपुर थाना में अज्ञात पर इसकी प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

मिली जानकारी में हुई भुपिंदर कुमार ने बताया कि वह अपने गांव से बरबीघा बाजार जा रहा था इसी क्रम में

DSKSITI - Large

थोड़ी कार सवार युवकों ने हमला कर दिया और गोली चलाई जिसमें वह झाड़ी में छुप कर अपनी जान बचाई। मौका ए वारदात से पुलिस ने दो खोखा भी बरामद किया है। स्थानीय थाना में अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है।

अज्ञात पे FIR

इस संबंध में भूपेंद्र कुमार ने बताया कि गोली चलने के बाद स्थानीय लोगों के द्वारा राजनीति के वजह से कुछ बगल के गांव वाले युवकों का नाम ले लिया गया था जिससे शुरुआत में उनका नाम दिया गया परंतु बाद में छानबीन करने पर उन युवकों का नाम सामने नहीं आया इसलिए अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। उधर बताया जाता है कि ग्रामीण राजनीति के वजह से कुछ युवकों का नाम बता दिया गया था जिससे युवक को प्रभावित किया जा सके परंतु बाद में छानबीन करने पर युवक का नाम सामने नहीं आया तो प्राथमिकी अज्ञात के विरुद्ध दर्ज कराई गई है । कुमार ने बताया कि अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। थानाध्यक्ष ने भी अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज किए जाने की बात को स्वीकार की है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like