• Friday, 26 April 2024
Live: इनको दिया गया पहला कोविड-19 का टीका, कहा सभी को लगाना चाहिए

Live: इनको दिया गया पहला कोविड-19 का टीका, कहा सभी को लगाना चाहिए

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा जिले में कोविड-19 टीकाकरण का शुभारंभ शनिवार को कर दिया गया। सदर अस्पताल में इस के शुभारंभ के अवसर पर जिलाधिकारी इनायत खान ने कहा कि कोविड-19 महामारी के समय में जहां लोग काफी परेशान रहे और विभिन्न तरह के कठिनाइयों का सामना किया वही उम्मीद की किरण आज देखने को मिल रही है। कोविड-19 का टीकाकरण अभियान आज से शुरुआत हो गया है । सदर अस्पताल में स्वास्थ्य कर्मी निर्मल कुमार को कोविड-19 का ठेका दिया गया।

टीकाकरण के बाद उन्हें 30 मिनट तक कक्ष में रखा गया है। वहीं बरबीघा रेफरल अस्पताल में रेफरल अस्पताल के अस्पताल प्रबंधक रंजन कुमार को कोविड-19 का पहला टीका दिया गया। शुभारंभ यहां डीडीसी सत्येंद्र सिंह ने किया। मौके पर अस्पताल के प्रभारी राजेंद्र प्रसाद, प्रशासनिक प्रभारी डॉ अरशद इत्यादि भी उपस्थित रहे। टीका लेने के बाद प्रबंधक रंजन कुमार ने कहा कि कोविड-19 टीकाकरण से डरने की जरूरत नहीं है। ना ही किसी तरह की अफवाह में आने की जरूरत है। उम्मीद की किरण है और भारत की एक बड़ी उपलब्धि है। सभी लोगों को आगे आकर टीकाकरण करवाना चाहिए। उन्होंने कहा कि कहीं किसी तरह की परेशानी उनको नहीं हो रही है।

सिंह अस्पताल में दिया गया टीका

बरबीघा के सिंह हॉस्पिटल में भी टीकाकरण अभियान शुभारंभ किया गया। सत्येंद्र सिंह के द्वारा शुभारंभ हुआ । यहां निजी स्वास्थ्य कर्मी पिंटू सिंह को टीका लगाया गया। पहला टीका लगने के बाद उन्होंने किसी तरह की परेशानी नहीं होने की बात कही । मौके पर टीकाकरण पदाधिकारी डॉ कृष्ण मुरारी प्रसाद सिंह इत्यादि उपस्थित रहे।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like