• Tuesday, 16 April 2024
कोरोना योद्धा सफाई कर्मियों के बीच कोरोना बचाव सामग्री वितरित

कोरोना योद्धा सफाई कर्मियों के बीच कोरोना बचाव सामग्री वितरित

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा नगर परिषद में कोविड-19 योद्धाओं के बीच कोविड-19 बचाव को लेकर सामग्री का वितरण किया गया है। इस सामग्री के वितरण में एक मास्क तथा तीन साबुन का वितरण इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी के द्वारा किया गया । गुरुवार को इसके लिए आयोजित समारोह में इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी से जुड़े लोगों ने कहा कि कोविड-19 महामारी में सफाई कर्मियों की भूमिका सर्वाधिक महत्वपूर्ण रही है और यह लोग बिना डरे काम करते रहे।

सफाई कर्मियों की वजह से साफ सफाई और स्वच्छता रहती है। ऐसे में कोविड-19 योद्धा इन लोगों की देखभाल करना समाज की भी जिम्मेवारी है और समाज की जिम्मेवारी का निर्वाहन करने को लेकर इनके बीच मास्क और साबुन का वितरण किया गया है। कोविड-19 महामारी में उनके योगदान को भुलाया नहीं जा सकता।

DSKSITI - Large

महामारी में स्वच्छता का महत्वपूर्ण रोल रहा है और इसी को देखते हुए स्वच्छता का ध्यान रखने के लिए लोगों को प्रेरित किया गया है। और मास्क लगाकर काम करने के लिए भी प्रेरित करते हुए इन को जागरुक किया गया है। साफ सफाई का ध्यान रखने के लिए साबुन का भी वितरण किया गया है ताकि लोग स्वच्छता का ध्यान रखते हुए अपनी भी स्वच्छता का ख्याल रखें।

मौके पर मौजूद इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी के सचिव डॉo रामाश्रय प्रसाद सिंह , कोषाध्यक्ष शंभू प्रसाद मंडल , हाजी मुमताज , सचिन शेरगिल , दीपक कौशिक , सुरेन्द्र प्रसाद , वार्ड पार्षद प्रतिनिधि श्रवण प्रसाद एवं नगरपरिषद कर्मी मौजूद रहे।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From