• Saturday, 20 April 2024
Breaking News: कई किशोर कैदी शेखपुरा से फरार! बिहार का पहला किशोर कैदी गृह है शेखपुरा में..

Breaking News: कई किशोर कैदी शेखपुरा से फरार! बिहार का पहला किशोर कैदी गृह है शेखपुरा में..

DSKSITI - Small

शेखपुरा।

शेखपुरा के मटोखर दह में बिहार राज्य का एकमात्र और पहला ऑब्जरवेशन होम (पैलेस ऑफ सेफ्टी) से 9 किशोर कैदी के फरार होने की सूचना है। इस सूचना के मिलते ही जिला प्रशासन सकते में आ गई है। प्रशासन से जुड़े एसडीपीओ अमित रंजन, अनुमंडलाधिकारी राकेश कुमार, बाल सुधार पदाधिकारी सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी ऑब्जरवेशन होम पहुंच गए हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस ऑब्जरवेशन होम से रात्रि में 9 कैदी फरार हो गए हैं।

मौके पर पहुंचे अधिकारी बच्चे किस तरह फरार हो गए इसकी छानबीन कर रहे हैं। इस ऑब्जरवेशन होम में बिहार राज्य के कई जिलों से कोर्ट के द्वारा चिन्हित कर आपराधिक किशोर युवकों को भेजा जाता है।

18 वर्ष से कम के किशोर कैदी को इस ऑब्जरवेशन में रखा जाता है जिनके ऊपर आपराधिक मुकदमे चल रहे होते है। किशोर कैदियों के फरार होने पर जिला प्रशासन काफी सकते में है और हलचल मच गई है। अधिकारी मामले की छानबीन में जुटे हुए हैं अभी तक फरार होने से संबंधित साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं।

DM SP अभी पहुंचे

घटना की सूचना मिलने के बाद जिलाधिकारी योगेंद्र प्रसाद सिंह एवं पुलिस अधीक्षक दयाशंकर भी मौके पर पहुंचकर मुआइना कर रहे हैं। सभी 9 कैदियों के फरार होने को लेकर बिहार के सभी जिलों में अलर्ट जारी कर दिया गया है एवं पुलिस अधीक्षक दया शंकर ने फरार कैदियों की गिरफ्तारी को लेकर एसआईटी का गठन किया है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like