• Wednesday, 24 April 2024
Black Sunday: ऑटो और ट्रक के बीच हुए हादसे में तीसरे की भी गई जान, दो अन्य गंभीर

Black Sunday: ऑटो और ट्रक के बीच हुए हादसे में तीसरे की भी गई जान, दो अन्य गंभीर

DSKSITI - Small

Black Sunday: ऑटो और ट्रक के बीच हुए हादसे में तीसरे की भी गई जान, दो अन्य गंभीर

बरबीघा, शेखपुरा

जिले के बरबीघा सरमेरा नेशनल हाईवे 82 पर माऊर गांव के पास हुए एक सड़क हादसे में घायल तीसरी बच्ची की भी मौत हो गई। इसमें दो अन्य गंभीर रूप से जख्मी है। यह हादसा रविवार की दोपहर को ऑटो और ट्रक के बीच हुई टक्कर से हुआ है। इसमें ऑटो चालक के द्वारा संतुलन बिगड़ जाने से ट्रक और ऑटो की टक्कर हो गई।

हाइवा ट्रक और ऑटो की टक्कर में दो की मौत मौके पर हो गई जबकि तीन को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसमें पावापुरी मेडिकल अस्पताल रेफर होने के दौरान एक बच्ची की मौत हो गई।

 

मृतक की पहचान बरबीघा प्रखंड के धरसेनी गांव निवासी चुनचुन महतो की दो पुत्री और एक साला की बेटी के रूप में की गई । मौके पर चुनचुन महतो की पुत्री रानी कुमारी और साला की बेटी सुहानी कुमारी की मौत हो गई। जबकि चुनचुन महतो की छोटी बेटी 10 वर्ष की पुत्री सहित 3 को पावापुरी मेडिकल अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया रास्ते में छोटी बच्ची ने दम तोड़ दिया । चुनचुन महतो का इलाज पावापुरी मेडिकल अस्पताल में किया जा रहा है। जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। इस हादसे में गांव के ही ऑटो चालक राहुल पंडित जख्मी हैं। सभी लोग एक ऑटो पर सवार होकर बरबीघा आ रहे थे तभी यह हादसा।

 

ऑटो का बिगड़ा संतुलन तो हुआ हादसा

इस हादसे के संबंध में प्रत्यक्षदर्शी की माने तो तेज रफ्तार ऑटो के चालक का संतुलन बिगड़ गया और विपरीत दिशा से आ रहे हायवा ट्रक से टक्कर हो गई। प्रत्यक्षदर्शी बता रहे हैं कि बरबीघा से सरमेरा की तरफ जा रहे हायवा ट्रक की दिशा में ऑटो टेंपो का संतुलन बिगड़ कर चला गया जिसमें यह टक्कर हो गई।

 

DSKSITI - Large

हाइवा ट्रक को कर दिया है आग के हवाले

ग्रामीणों के द्वारा हायवा ट्रक में मौके पर आग लगा दिया गया। जिसमें धू-धू कर हायवा ट्रक जलकर राख हो गयी। वहीं रोड जाम अभी तक बरकरार है। रोड जाम खत्म करने के लिए पुलिस और प्रशासनिक पदाधिकारी प्रयास कर रहे हैं परंतु लोग अभी तक नहीं मान रहे हैं।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like