latest posts

9430804472
शेखोपुरसराय

बिहार में 204 सीट जीतने का बीजेपी नेता का दावा

शेखोपुरसराय

शेखोपुरसराय में भारतीय जनता पार्टी के विधान पार्षद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री संजय पासवान ने बिहार में एनडीए गठबंधन के 204 सीट जीतने का दावा किया उन्होंने कहा कि गठबंधन के प्रति लोगों में काफी रुझान है और 204 से अधिक सीट एनडीए गठबंधन बिहार में जीतेगी।

संजय पासवान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन मनाने के लिए शेखपुरा के शेखोपुरसराय के पांची गांव के समारोह में शामिल होने के लिए आए थे। यहां भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के द्वारा उनका फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया गया।

इसी मौके पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। बिहार में विकास के काम हो रहे हैं। अमन-चैन है । केंद्र के द्वारा भी लगातार कई पैकेज की घोषणा की गई है। बिहार में मजबूती से गठबंधन काम कर रहा है।

मौके पर जिला अध्यक्ष सुधीर कुमार,जिला महामंत्री संजय सिंह उर्फ कारू सिंह,अरबिंद कुमार,युवा मोर्चा प्रदेश नेता आनन्द प्रकाश,किसान मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य बरूण सिंह,आईटी सेल के जिला सयोजक गौरव कुमार,जिला प्रवक्ता बिभुती सिंह,मंडल अध्यक्ष घनश्याम कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!
Open chat
1
📢 ख़बरें, 📝 अपनी जन समस्या,🛣 अपने क्षेत्र की कोई घटना,कोई ख़ास बात, 💭किसी मुद्दे पर अपनी राय ,लेख/ऑडियो/विडियो/फ़ोटो 📸 Whatsapp 👁‍🗨 पर तुरंत भेज सकते है | 📲 079923 22662
Powered by