• Saturday, 27 April 2024
बाइक चलाना कम उम्र के लड़कों के लिए जानलेवा, फिर एक ही गई जान

बाइक चलाना कम उम्र के लड़कों के लिए जानलेवा, फिर एक ही गई जान

DSKSITI - Small

बाइक चलाना कम उम्र के लड़कों के लिए जानलेवा, फिर एक ही गई जान 

 
शेखपुरा 
 
कम उम्र के लड़कों के लिए बाइक की सवारी जानलेवा है। ऐसे में लगातार हादसे होते हैं। इसी तरह के एक हादसे में मंगलवार की सुबह भी एक कम उम्र के लड़के की जान चली गई। उसका दोस्त भी घायल हो गया। गंभीर अवस्था में उसे भी रेफर किया गया है।
 
इस संबंध में प्राप्त सूचना में बताया गया कि जमुई जिला के अलीगंज निवासी रंजीत साव मोदी के पुत्र रंजन कुमार की सड़क हादसे में मौत हुई है। उसका दोस्त छोटू कुमार गंभीर अवस्था में अस्पताल लाया गया जिसे रेफर किया गया है। दोनों बाइक पर सवार थे। यह हादसा शेखपुरा जिले के लहना मोड़ के पास हुआ है। मंगलवार की सुबह में हुए
 
DSKSITI - Large

इस हादसे की सूचना स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को दी गई फिर एंबुलेंस बुलाकर अस्पताल पहुंचाया गया। बताया जा रहा है कि छोटू कुमार की हालत भी गंभीर बनी हुई है। वहीं दोनों किशोर के परिवार वालों को इसकी सूचना दी गई है। स्थानीय रिश्तेदार भी सदर अस्पताल पहुंचे हैं।
new

SRL

adarsh school

st marry school

इस हादसे की सूचना स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को दी गई फिर एंबुलेंस बुलाकर अस्पताल पहुंचाया गया। बताया जा रहा है कि छोटू कुमार की हालत भी गंभीर बनी हुई है। वहीं दोनों किशोर के परिवार वालों को इसकी सूचना दी गई है। स्थानीय रिश्तेदार भी सदर अस्पताल पहुंचे हैं।

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like