• Thursday, 28 March 2024
दूसरों की जमीन अपनी बताकर बेचने की कोशिश करने वालों को पकड़ कर किया पुलिस के हवाले

दूसरों की जमीन अपनी बताकर बेचने की कोशिश करने वालों को पकड़ कर किया पुलिस के हवाले

DSKSITI - Small

शेखपुरा

जिला मुख्यालय में जमीन का कारोबार करने वाले लोग दूसरे की जमीन को भी अपना जमीन बताकर बेचने में लग गए हैं। ऐसा ही एक मामला रविवार को सामने आया। मामला सामने आते ही जमीन मालिक ने जमीन को फर्जी तरीके से बेचने वाले युवक को पकड़ लिया और बंधक बना लिया। बाद में पुलिस को बुलाकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र के सातबिगही मोहल्ले में दूसरे की जमीन को फर्जी रूप से बेचने का प्रयास करने वाले युवक को जमीन के मालिकों ने पकड़ कर बंधक बना लिया और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़े गए युवक की पहचान तीनमोहनी मोहल्ला निवासी घंटु प्रकाश कुमार के रूप में की गई।

वह जमीन संजय कुमार, अजय कुमार, अशोक कुमार इत्यादि की बताई जा रही है। इस संबंध में पीड़ित लोगों ने बताया कि मोहल्ले में उसकी जमीन थी। उसे प्रकाश कुमार ग्राहक लाकर बेचने का प्रयास कर रहा था। बाद में जब इसकी भनक लगी तो उसे बेचने के प्रयास करने के दौरान ही पकड़ लिया गया। उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

DSKSITI - Large

चोरी-चोरी जमीन का कारोबार

उधर इस मामले को प्रकाश में आते ही मोहल्ले में हंगामा मच गया। बड़ी संख्या में लोग वहां इसकी जानकारी लेने पहुंचे। बताया गया कि चोरी-चोरी जमीन का कारोबार करने वाले युवक के द्वारा ग्राहक खोज कर दूसरे की जमीन को बेचने का काम किया जा रहा था । इस मामले की भनक लगते ही जमीन के असली मालिक ने युवक को पकड़ लिया।

उधर इस संबंध में शेखपुरा आदर्श थाना पुलिस ने बताया कि मुहल्ले के लोगों से मिली सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और फर्जी रूप से दूसरे की जमीन बेचने का प्रयास करने वाले युवक को बंधक बनाए गए लोगों से छुड़ाकर पुलिस ने अपने कब्जे में लिया और उसे थाने ले कर आ गई है । पीड़ित लोगों के द्वारा अपनी जमीन फर्जी रूप से बेचने से संबंधित आवेदन दिया जा रहा है। घटना की प्राथमिकी दर्ज कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From