latest posts

9430804472
शेखोपुरसराय

हाथरस की घटना से आक्रोश, कैंडल मार्च निकालकर किया विरोध

शेखोपुरसराय

शेखोपुरसराय में हाथरस की घटना पर जमकर विरोध किया गया। गुरूवार की शाम कैंडल मार्च निकालकर कांग्रेस और छात्र कांग्रेस के लोगों ने अपना विरोध दर्ज कराया। इस दौरान शेखोपुरसराय में भी कैंडल मार्च निकाला गया। जबकि चरूआवां गांव में छात्र संगठन एनएसयूआई के द्वारा कैंडल मार्च निकाला गया है।

इस दौरान कहा गया कि हाथरस की घटना शर्मनाक है। साथ ही राहुल गांधी, प्रियंका वाड्रा और एनएसयूआई के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमृता धवन के साथ पुलिस की बर्बरता भी निंदनीय है। लोकतंत्र में विरोध की आवाज को दबाने की साजिश हो रही है। इससे साफ जाहिर होता है कि विपक्ष से सत्ता डरने लगी है। एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष साजिद खान इस मौके पर कहा कि हाथरस की घटना देश में बेटियों के सुरक्षित नहीं होने की गवाही है और ऐसे में सरकार विपक्ष की आवाज को दबाने में लगी हुई है जबकि लड़कियों को सुरक्षा देने के काम में सरकार विफल हो गई है। योगी और मोदी की सरकार बेटियों को बचाने में असफल है दूसरी तरफ बेटी बचाओ का नारा दिया जाता है। सीबीआई जांच कराने की मांग की गई है। शेखोपुर में पार्टी से जुड़े नेता नेता रंजन सिंह, कमलेश कुमार, अजय सिंह, गोपाल कुमार, नवीन कुमार शामिल हुए।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!
Open chat
1
📢 ख़बरें, 📝 अपनी जन समस्या,🛣 अपने क्षेत्र की कोई घटना,कोई ख़ास बात, 💭किसी मुद्दे पर अपनी राय ,लेख/ऑडियो/विडियो/फ़ोटो 📸 Whatsapp 👁‍🗨 पर तुरंत भेज सकते है | 📲 079923 22662
Powered by