• Friday, 26 April 2024
जीतने के बाद राजद विधायक ने की अपील सभी लोग शांति व्यवस्था बनाए रखें

जीतने के बाद राजद विधायक ने की अपील सभी लोग शांति व्यवस्था बनाए रखें

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा के राष्ट्रीय जनता दल के नवनिर्वाचित विधायक विजय सम्राट के द्वारा जीतने के बाद प्रेस वार्ता आयोजित कर लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है। उन्होंने कहा कि सभी लोग आपसी मेल से रहें और शांति व्यवस्था को कायम रखें। साथ ही उन्होंने कहा कि शेखपुरा जिले में भ्रष्टाचार चरम पर है। भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाना उनकी पहली प्राथमिकता होगी।

DSKSITI - Large

प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि महागठबंधन की सरकार बहुमत में आ रही थी परंतु सत्ता के खेल की वजह से इसे रोक दिया गया। प्रशासन और सत्ता का दुरुपयोग किया गया है। उन्होंने कहा कि उनको खुद 10:30 बजे रात में सर्टिफिकेट दिया गया है। जिससे पता लगता है कि सत्ता का दुरुपयोग हुआ है। साथ ही उन्होंने जिले में आम लोगों की जीत के साथ-साथ विकास की बात भी कही। इस अवसर पर महागठबंधन के पार्टी सीपीआई के जिला सचिव प्रभात पांडे ने कहा कि विधि व्यवस्था और शांति पूर्वक रहना ही महागठबंधन की जीत का संदेश है और शांति व्यवस्था भंग नहीं होने दी जाएगी । यह संपूर्ण जिले की जीत है और महागठबंधन की जीत के साथ जिले के आम आदमी भी इस जीत में शरीक हैं। इस मौके पर भाकपा माले के विजय कुमार, कमलेश कुमार सहित अन्य लोग भी उपस्थित रहे।

राजद विधायक विजय सम्राट के द्वारा बरबीघा पहुंचकर बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री डॉ श्रीकृष्ण सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया गया।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like