• Thursday, 25 April 2024
नागपुर अधिवेशन में वर्चुअल शामिल हुए विद्यार्थी परिषद के विद्यार्थी

नागपुर अधिवेशन में वर्चुअल शामिल हुए विद्यार्थी परिषद के विद्यार्थी

DSKSITI - Small
शेखपुरा
जिले में शुक्रवार को विद्यार्थी परिषद के छात्र छात्राओं के द्वारा नागपुर में संगठन के चल रहे अधिवेशन में अपनी भागीदारी वर्चुअल दिया गया। वर्चुअल रूप से सम्मेलन में शामिल होने वाले विद्यार्थियों ने नागपुर अधिवेशन में विद्यार्थी परिषद के द्वारा देशभर में किए गए राष्ट्र सशक्तिकरण, देश प्रेम और जन सेवा के कार्यों के बारे में विस्तृत जानकारी ली।
शेखपुरा नगर परिषद के गिरीहिंडा मोहल्ला स्थित आर्य समाज मंदिर में वर्चुअल सम्मेलन में शामिल होने के लिए समारोह का आयोजन किया गया था। बरबीघा में भी विद्यार्थी परिषद के संगठन से जुड़े विद्यार्थी वर्चुअल रूप से इसमें शामिल हुए । जानकारी देते हुए शेखपुरा के नगर मंत्री आकाश कश्यप ने बताया कि विद्यार्थी परिषद के वर्चुअल अधिवेशन का आयोजन नागपुर में किया गया है। इसमें जिले भर के विद्यार्थी भी शामिल हुए। संगठन से जुड़े विद्यार्थियों ने वर्चुअल में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। जिसमें यह बताया गया कि कोविड-19 के विपरीत स्थिति में भी विद्यार्थी परिषद के विद्यार्थियों ने सराहनीय काम किया और जन सेवा के साथ-साथ विद्यार्थी हितों में लगातार अपनी उपस्थिति दी।
DSKSITI - Large

इस अवसर पर विद्यार्थी परिषद से जुड़े रोहित कुमार, इंद्र, बंटी, अंशु, अभिषेक, चंदन, आनंद, पंकज, परमिंदर इत्यादि शामिल हुए। बरबीघा में आयोजित इस समारोह में विद्यार्थी परिषद से जुड़े विद्यार्थियों ने अपनी भागीदारी दी। मुख्य अतिथि के रूप में विद्यार्थी परिषद के पूर्व कार्यकर्ता अमरनाथ सिंह ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। मौके पर विकास कुमार के साथ संगठन से जुड़े अन्य लोग भी शामिल हुए।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like