• Friday, 19 April 2024
जिले में 56 प्रतिशत हुआ मतदान : छिटपुट घटनाओं को छोड़ रहा शांतिपूर्ण

जिले में 56 प्रतिशत हुआ मतदान : छिटपुट घटनाओं को छोड़ रहा शांतिपूर्ण

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा जिले के दोनों विधानसभा चुनाव छिटपुट घटनाओं को छोड़कर शांतिपूर्ण रहा। किसी मतदान केंद्र से मारपीट की बड़ी घटना की खबर नहीं है। शेखपुरा जिले में औसत 56% मतदान की सूचना है । यह जानकारी जिला सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी सत्येंद्र कुमार ने दी।

उन्होंने बताया कि शेखपुरा विधानसभा में 56% तथा बरबीघा विधानसभा में 55% मतदान रहा। सुबह से ही मतदान करने को लेकर सरगर्मी रही है। पिछले साल के बनिस्बत मतदान का औसत इस बार ठीक ही रहा है।

DSKSITI - Large

कामता गांव में मारपीट

बरबीघा विधानसभा के कामता गांव में लोजपा समर्थक और जदयू समर्थक के बीच मारपीट की घटना घटी है। इस मारपीट की घटना में शिवम कुमार के परिवार के लोग जख्मी हो गये। जिसे सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

सदर अस्पताल में इलाजरत कामता घायल

शिवम कुमार ने बताया कि बोगस वोटिंग रोकने की वजह से उनके साथ मारपीट की गई है। वहीं शेखपुरा विधानसभा के कुरमुरी गांव में भी दो पक्षों के समर्थकों के बीच मारपीट की घटना घटी। इस मारपीट की घटना में दोनों तरफ से कुछ लोग जख्मी हो गये। बाद में गांव के लोगों के पंचायत कर समझा बुझा मामले को खत्म करा दिया गया। वहीं देर शाम चेवाड़ा थाना धारी गांव में दो पक्षों के समर्थकों के बीच मारपीट की घटना घटी।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From