• Friday, 29 March 2024
बिहार में किसानों के लिए अधिकारियों के बिगड़े बोल: मीडिया कर्मियों से भी दुर्व्यवहार

बिहार में किसानों के लिए अधिकारियों के बिगड़े बोल: मीडिया कर्मियों से भी दुर्व्यवहार

DSKSITI - Small

चेवाड़ा

शेखपुरा जिले के चेवाड़ा प्रखंड के CO और BDO के बिगड़े बोल आप वीडियो में देख सकते हैं। श्रीमान पदाधिकारी हैं और इनके लिए आम लोगों का मूल्य गाजर-मूली की तरह होता है। अब मीडिया कर्मी अगर वीडियो हिमाकत करे तो श्रीमान को नागवार गुजर जाता है। बड़े साहब है। कुछ कह सकते है सो वह भड़क जाते हैं। वीडियो बनाने से मना कर देते हैं।

यह घटना बुधवार को घटी। घटना तब घटी जब प्रखंड के कपासी गांव और बैजनाथपुर गांव के बीच पैन में छिलका निर्माण को लेकर विवाद सुलझाने के लिए बैठक की गई थी। कपासी के किसानों का आरोप है कि छिलका बन जाने से सैंकड़ों एकड़ जमीन बंजर हो जाएगी। पानी नहीं मिलेगा परंतु राजनीतिक दबाव में यहां छिलका बनाने के लिए पदाधिकारियों के द्वारा आम लोगों से दुर्व्यवहार किया गया।

DSKSITI - Large

भाषण नहीं देने के लिए कहा गया। इस दुर्व्यवहार की शिकायत किसानों के द्वारा जिलाधिकारी को आवेदन लिखकर किया गया है। जिलाधिकारी को लिखे आवेदन में स्पष्ट कहा गया है कि जबरन लोगों से दस्तखत करा लिया गया और उन लोगों को अपना पक्ष रखने नहीं दिया गया।

अधिकारियों ने मनमानी की है और रजिस्टर पर अपने मन से कुछ लिख लिया है।

उधर मीडिया कर्मी वहां पहुंचे और जब इसका वीडियो बनाने लगे तो अंचलाधिकारी भड़क गए और तुम तड़क की भाषा में बात करते हुए वीडियो बनाने से रोक दिया। जबकि संबंध में पूछे जाने पर अंचलाधिकारी ने किसी तरह के दुर्व्यवहार किए जाने की बात से इंकार किया है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From