latest posts

9430804472 / 7992322662
शेखपुरा

DM इनायत खान ने कड़ा रुख किया अख्तियार तो टीकाकरण ने पकड़ ली रफ्तार

448views

DM इनायत खान ने कड़ा रुख किया अख्तियार तो टीकाकरण ने पकड़ ली रफ्तार

शेखपुरा

डीएम इनायत खान शेखपुरा जिला के कोविड-19 टीकाकरण में पिछड़ जाने और 38वें स्थान पर आने को लेकर कड़ा रुख अख्तियार किया तो जिला में कोविड-19 टीकाकरण में रफ्तार पकड़ लिया । गुरुवार को शेखपुरा जिला रफ्तार पकड़ते हुए 685 लोगों ने कोविड-19 का टीका लिया और फिर जिला 38 स्थान से उछाल करते हुए 19 स्थान पर पहुंच गया ।

जिलाधिकारी ने सख्त रुख अख्तियार किया और स्वास्थ्य विभाग एवं प्रशासनिक पदाधिकारियों को चेतावनी दी। प्रत्येक दिन शाम में कोविड-19 टीकाकरण को लेकर ब्रीफिंग रखने के लिए कहा। साथ ही साथ सभी पर सख्त रुख अख्तियार किया। सभी को टारगेट दिया गया। गांव में लोगों को जागरूक करने के अभियान में सभी को शामिल होने के लिए कहा। गुरुवार को डीडीसी सत्येंद्र कुमार, सिविल सर्जन डॉ मुरारी सिंह, डीपीएम श्याम कुमार निर्मल, पिरामल के विशाल कुमार सहित प्रखंडों में वीडियो, सीईओ एवं अन्य लोग सक्रिय हुए। शिक्षकों को भी इसमें लगाया गया। शिक्षक को भी टारगेट दिया गया। जिसका असर हुआ और गुरुवार को 685 लोग टीका लगाए शुक्रवार को भी गांव-गांव अभियान चलाया जा रहा है।

डीएम इनायत खान ने अनोखी तरकीब निकाली

कोविड-19 टीकाकरण में जिला के पिछड़ने पर जिलाधिकारी इनायत खान के द्वारा अनोखी तरकीब निकाली गई है। इस अनोखी तरकीब में कोविड-19 टीकाकरण में सहभागी बनने पर जागरूकता अभियान चलाने वालों को पुरस्कृत करने और प्रशस्ति पत्र देने की योजना बनाई है। इसके लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है। इसमें प्रशासनिक पदाधिकारी से लेकर स्वास्थ्य कर्मी एवं सामाजिक कार्यकर्ता भी शामिल होंगे। शिक्षकों को भी इसमें शामिल किया जाएगा।

error: Content is protected !!
व्हाट्सएप मैसेज करें
1
📢 ख़बरें, 📝 अपनी जन समस्या,🛣 अपने क्षेत्र की कोई घटना,कोई ख़ास बात, 💭किसी मुद्दे पर अपनी राय ,लेख/ऑडियो/विडियो/फ़ोटो 📸 Whatsapp 👁‍🗨 पर तुरंत भेज सकते है | 📲 079923 22662
Powered by