latest posts

9430804472 / 7992322662
बरबीघा

कोविड-19 एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना 

641views
बरबीघा
रेफरल अस्पताल से कोविड-19 एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। इस एक्सप्रेस के द्वारा गांव-गांव कोविड-19 टीका लेने के लिए जागरूक लोगों को किया जाएगा। साथ ही साथ टीकाकरण में भी सहभागिता दी जाएगी। केयर इंडिया संस्था के द्वारा यह कोविड-19 टीका एक्सप्रेस अस्पताल को दिया गया है।
इस मौके पर सिविल सर्जन ने कहा कि जागरूकता की कमी की वजह से लोग टीका लेने से बच रहे हैं जबकि लोगों के लिए यह काफी लाभदायक है । दुनिया भर में वैज्ञानिकों ने शोध करके इसे कोविड-19 से लड़ने का हथियार टीकाकरण को ही बताया है। डब्ल्यूएचओ से मान्यता प्राप्त टीका है। इसलिए किसी तरह की अफवाह और भ्रम में लोगों को नहीं आना चाहिए। इस मौके पर केयर इंडिया के जिला प्रभारी अभिनव कुमार ने बताया कि केयर इंडिया के द्वारा बिहार भर में 80 से अधिक कोविड-19 एक्सप्रेस राज्य सरकार को मदद के लिए दिया गया है। महामारी के समय में मदद के लिए यह पहल केयर इंडिया के द्वारा की गई है। वहीं इस मौके पर प्रखंड प्रभारी अमन कुमार ने कहा कि केयर इंडिया के द्वारा जनहित में लगातार इस तरह के पहल किए जाते हैं। और लोगों की मदद के लिए वैक्सीन रथ को गांव-गांव जागरूकता के लिए रवाना किया गया है । अवसर पर केयर इंडिया के टीम लीड, अभिनव कुमार, प्रियांशु वर्मा, प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी, डॉ राजेन्द्र कुमार सिंह प्रखंड स्वास्थ्य प्रबंधक, राजन कुमार, राजू कुमार एवं केयर इंडिया के प्रखंड प्रबंधक अमन कुमार उपस्थित थे।
error: Content is protected !!
व्हाट्सएप मैसेज करें
1
📢 ख़बरें, 📝 अपनी जन समस्या,🛣 अपने क्षेत्र की कोई घटना,कोई ख़ास बात, 💭किसी मुद्दे पर अपनी राय ,लेख/ऑडियो/विडियो/फ़ोटो 📸 Whatsapp 👁‍🗨 पर तुरंत भेज सकते है | 📲 079923 22662
Powered by