latest posts

9430804472 / 7992322662
शेखपुराशेखोपुरसराय

YAAS CYCLONE: तूफान में कई लोगों के घर धराशाई, डीएम की पहल पर मदद 

978views
शेखपुरा-शेखोपुरसराय
शेखपुरा में यास तूफान का असर व्यापक तौर पर देखा जा रहा है। 4 दिनों से हो रही लगातार मूसलाधार बारिश मिट्टी के घरों में रहने वाले गरीब लोगों के लिए आफत बन कर आई है। इसी आफत की वजह से कई लोगों के घर धराशाई हो गए। मिट्टी के घर गिरने की कई जगहों से सूचना है। वही सूचना जब जिलाधिकारी इनायत खान को मिली तो पीड़ित परिवार को बरसात से बचने के लिए राहत सामग्री भी उपलब्ध करवाई गई। दरअसल 4 दिनों से यहां मूसलाधार बारिश हो रही है।   इसका सबसे अधिक असर मिट्टी के घरों में रहने वालों पर पड़ा है।
डीएम की पहल पर राहत सदर प्रखंड के पचना गांव में गेंधारी पासवान के मिट्टी के घर की दीवार गिर गई। दीवार के गिरने से उनके पास रहने की व्यवस्था नहीं थी। जिसकी सूचना जिलाधिकारी इनायत खान को मिलने पर उन्होंने पहल की और स्थानीय अधिकारी और कर्मचारियों को राहत पहुंचाने का निर्देश दिया । जिसके बाद पीड़ित परिवार को बरसात से बचने के लिए प्लास्टिक के त्रिपाल उपलब्ध करवाया गया।
शेखोपुरसराय में कई मिट्टी के घर गिरे 
शेखोपुरसराय के पांची गांव में शनिवार की रात कई मिट्टी के घर गिर गए। मिट्टी के घर गिरने से घर में रहने वाले लोग बाल-बाल बचे। ग्रामीणों ने बताया कि लगातार मूसलाधार बारिश से मिट्टी के घर प्रभावित हुए हैं।  गरीब लोगों के लिए यह तूफान आफत की तरह है। गांव के लोगों ने अंचलाधिकारी और जिलाधिकारी से राहत की मांग भी की है।
error: Content is protected !!
व्हाट्सएप मैसेज करें
1
📢 ख़बरें, 📝 अपनी जन समस्या,🛣 अपने क्षेत्र की कोई घटना,कोई ख़ास बात, 💭किसी मुद्दे पर अपनी राय ,लेख/ऑडियो/विडियो/फ़ोटो 📸 Whatsapp 👁‍🗨 पर तुरंत भेज सकते है | 📲 079923 22662
Powered by