latest posts

9430804472 / 7992322662
घाटकोसुम्भाशेखपुरा

YASS Cyclone: देखिए जब ठनका गिरा तो कैसे घर वाले बाल बाल बचे

2.39Kviews

शेखपुरा
यास तूफान अपना असर व्यापक रूप से पिछले 3 दिनों से दिखा रहा है। गुरुवार और शुक्रवार को मूसलाधार बारिश हुई । कई जगह वज्रपात भी हुए । शुक्रवार की रात भी जमकर मूसलाधार बारिश हुई। तूफान की वजह से सब्जी की खेती को भारी नुकसान हुआ।

ध्वजा जी को देखने जुटे गांव के लोग

मूंग की फसल भी चौपट हो गई। वहीं जलजमाव से भी लोग परेशान हुए।  कई जगह वज्रपात की भी सूचना है। शुक्रवार की रात इसी तरह के एक वज्रपात में घर वाले बाल बाल बच गए। दरअसल बज्रपात की घटना शेखपुरा जिले के घाटकुसुंभा प्रखंड के कोरमा थाना क्षेत्र के कोरमा गांव में हुई।

आधी रात को जब घरवाले सोए हुए थे तभी जोरदार धमाका छत पर हुआ। मूसलाधार बारिश भी हो रही थी । घर वाले डर गए। वज्रपात होने से घर की दीवारों को भी नुकसान हुआ। खिड़कियों को नुकसान हुआ और दीवारें हल्की चटक भी गई परंतु वज्रपात में घर वाले बाल बाल बच गए।

दरअसल यह वज्रपात गांव के प्रदुमन कुमार के घर पर हुई। प्रदुमन कुमार के घर पर वज्रपात होने पर वज्रपात को ध्वजा जी ने आकर्षित कर लिया। वज्रपात होने पर ध्वजा जी पूरी तरह से विखंडित हो गए । वज्रपात से ध्वजा जी पूरी तरह से चूर चूर हो गए। परंतु घर को नुकसान नहीं हुआ।

इसको लेकर प्रदुमन कुमार बताता है कि रात्रि में जोर की बिजली चमकी और वज्रपात हुआ । घर के लोग सहम गए । घर पर वज्रपात होने पर घर पूरी तरह से कंपित हो उठा। डरते डरते घर के लोग जब छत पर पहुंचे तो देखें की ध्वजा जी पूरी तरह से वज्रपात की वजह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं। ध्वजा जी की वजह से ही घर भी सुरक्षित रहा और घर वाले भी बाल-बाल बच गए।

error: Content is protected !!
व्हाट्सएप मैसेज करें
1
📢 ख़बरें, 📝 अपनी जन समस्या,🛣 अपने क्षेत्र की कोई घटना,कोई ख़ास बात, 💭किसी मुद्दे पर अपनी राय ,लेख/ऑडियो/विडियो/फ़ोटो 📸 Whatsapp 👁‍🗨 पर तुरंत भेज सकते है | 📲 079923 22662
Powered by