latest posts

9430804472 / 7992322662
बरबीघा

कोविड-19 टीकाकरण अभियान कैंप में टीका लेने का उत्साह

कोविड-19 टीकाकरण अभियान कैंप में टीका लेने का उत्साह

बरबीघा

बरबीघा प्रखंड में शहरी क्षेत्र अंतर्गत माहुरी मंडल के प्रांगण में कोरोना से बचाव हेतु टीकाकरण का आयोजन किया गया । इस आयोजन में बरबीघा रेफरल अस्पताल के प्रखंड मूल्यांकन सह अनुश्रवण पदाधिकारी राजू सिंह के पहल से हुआ। बताया गया कि शहरी क्षेत्रों के आमजनों की सुविधा के लिए इससे पूर्व में भी अम्बेडकर छात्रावास में कई दिनों तक टीकाकरण का आयोजन प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी एवं कार्यपालक पदाधिकारी के पहल पर किया गया है जिसके परिणामस्वरूप शहरी क्षेत्रों के लोगों को काफी तेजी से टीकाकरण का लाभ मिला है।

राजू सिंह द्वारा बताया गया कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को टीकाकरण हो इसको ध्यान में रखते हुए माहुरी मंडल के अध्यक्ष ओमकार जी के अनुरोध पर आज यहाँ टीकाकरण का आयोजन किया गया जिसमें रजिस्ट्रेशन के लिए नामित नेहा कुमारी, प्रीतम कुमार, दीपक कुमार को आवश्यक सहयोग केयर इंडिया के अमन कुमार द्वारा किया गया एवं ए0एन0एम0 रीना कुमारी, संजू कुमारी सिन्हा, रूबी कुमारी अदि के द्वारा टीकाकरण का कार्य किया गया।

टीकाकरण के दौरान पूर्ण रूप से सोशल डिस्टेन्स का पालन किया गया एवं इस दौरान बी0सी0एम0 इंदु कुमारी के द्वारा उपस्थित लोगों को टीकाकरण से बाद बरतने वाली सावधानी पर जानकारी दी गई वहीं टीकाकरण के दौरान सिविल सर्जन डॉ0 कृष्ण मुरारी सिंह, कार्यपालक पदाधिकारी विजय कुमार आदि ने औचक निरीक्षण कर टिकाकर्मी को आवश्यक निर्देश दिए वहीं उपस्थित लोगो को ज्यादा से ज्यादा टीकाकरण करवाने और टीकाकरण के बाद भी मास्क और सोशल डिस्टेंस का पालन करने के लिए सलाह दिया गया।

माहुरी मंडल के सदस्यों के द्वारा लगातार जागरूकता अभियान चलाने के कारण ही इस शिविर में कुल 170 लोगों को टीकाकरण किया गया। इस दौरान माहुरी मंडल के सदस्य सत्येंद्र कुमार, मुन्ना प्रसाद अजित कुमार, जय शंकर भदानी द्वारा आये हुए स्वास्थ्य कर्मियों के लिए नास्ता, भोजन आदि की उत्तम व्यवस्था किया गया।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!
Open chat
%d bloggers like this: